करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

तीन माह हो गए सरगांव नगर पंचायत में पीआईसी का गठन नहीं ।

सीएमओ का कहना आफिस आएगें तो बात होगी फोन पे कैसे जानकारी दूं ।

अध्यक्ष का कहना पीआईसी के गठन ना होने से दिक्कत नहीं ।

 

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 18.03.2020

सरगांव – नगर पंचायत सरगांव में अध्यक्ष को शपथ लिए तीन माह हो गए लेकिन अभी तक यहां पीआईसी का गठन नहीं हो पाया है जिसके कारण नगर पंचायत के कई विकासकार्य रूक से गए हैं । पार्षदों के साथ ही नगर के लोग भी इस इंतजार में है कि नगर पचंायत मे ंपीआईसी का गठन हो तो नगर हित के कार्य शुरू हों । लेकिन इस बारे में जिम्मेदारों ने अभी तक अपनी जिम्मेदारी नहीं दिखाई है ।


दबंग न्यूज लाईव ने नगर पचांयत के पार्षद एजाज खान से बात की तो उनका कहना था कि – हां अभी तक पीआईसी का गठन तो नहीं हो पाया है बात चल रही हेै जल्द ही हो जाएगा । वैसे इस बारे मे अध्यक्ष महोदय बेहतर जानकारी दे रहे हैं ।
दबंग न्यूज लाईव ने नगर पंचायत के सीएमओ रोहित साहू से बात की तो -उनका कहना था कि आप आफिस आ जाएं तो बात होगी फोन पर कैसे सब जानकारी दूं । वैसे इसकी जानकारी आप अध्यक्ष से पता कर सकते हैं ।
सरगांव नगर पंचायत अध्यक्ष राजीव तिवारी जी से जब बात की गई तो उनका कहना था कि- पीआईसी के गठन ना होने से कुछ ज्यादा दिक्कत नहीं आ रही है। किसी भी प्रकार के अनुमोदन के लिए हम परिषद का सहारा ले लेते हैं । पीआईसी गठन की बात ध्यान में है आने वाले समय में वो भी कर लिया जाएगा फिलहाल तो परिषद से ही अनुमोदन हो रहे हैं ।

याने इतना तय है कि नगर पंचायत में पीआईसी का कोई ज्यादा मतलब नहीं होता जब कार्य बिना पीआईसी के ही हो सकते हैं तो फिर पीआईसी का ढकोसला क्यों किया जाता है । देखना होगा कि नगर पंचायत सरगांव में कब तक नए पीआईसी का गठन होता है और उसका काम शुरू होता है ।

 

Related Articles

Back to top button