करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

रिश्तों में दरार आई ….बेटे ना रहे बेटे , भाई ना रहें भाई ।

पारिवारिक विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
पंडरिया पुलिस की त्वरित कार्यवाही हत्या का आरोपी पकड़ाया

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 23.04.2020

पंडरिया – रिश्तों में दरार आई ,बेटे ना रहे बेटे भाई ना रहे भाई ..जगजीत सिंह जी की गजल की ये लाईनें आज के समय में सोलह आने सहीं उतरती है । जब रिश्ते चंद पैसों या जरा सी बात की भेंट चढ़ जाते हैं । पंडरिया के पास एक गांव रमतला में भी 19 तारीख को यही हुआ जब एक भाई ने अपने ही भाई की जरा सी बात पर विवाद होने के बाद हत्या कर दी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंडरिया क्षेत्रान्तर्गत ग्राम रमतला निवासी पप्पू शर्मा पिता होरीलाल शर्मा की हत्या उसके ही सगे भाई पवन शर्मा द्वारा डंडा से पीट पीट कर कर दिया गया। जिसकी सूचना मृतक के भाई पीलू शर्मा द्वारा थाना पंडरिया में दिये जाने पर आरोपी पवन शर्मा के विरूद्ध अपराध दर्ज किया गया है। घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई उसे सुनकर आप भी कहेंगे कि ये क्या बात हुई ये तो ऐसी बात नहीं की कोई किसी की हत्या कर दे । लेकिन हत्या तो हुई और वो भी एक भाई के हाथों एक भाई की ।

घटना की वजह जो सामने आई वो इस प्रकार है कि मृतक पप्पू शर्मा अपने भाईयों में सबसे छोटा था वही पवन शर्मा मृतक का मंझला भाई है जो मृतक के घर में ही रहना-खाना करता था। घटना के विगत् 08-10 दिन पूर्व से आरोपी पवन शर्मा मृतक के घर को छोड़कर बड़े भाई के घर चला गया और वही रहना-खाना करने लगा जिसके पश्चात् घटना दिनांक 19.04.2020 की दोपहर मृतक पप्पू शर्मा भाई पवन शर्मा को वापस अपने घर चलने की जिद करने लगा तथा उसका हाथ पकड़कर ले जाने लगा जिस पर पवन शर्मा द्वारा मना किया और उसी बात पर दोनो भाईयों में वाद-विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी पवन शर्मा आवेश में आकर अपने ही छोटे भाई पप्पू शर्मा के सिर में बांस के डंडा से ताबड़तोड़ वार किया जिससे पप्पू शर्मा के सिर में गंभीर चोट आई और वह वही पर लहुलुहान होकर बेहोश होकर गिर पड़ा, वाद-विवाद हो-हल्ला सुनकर परिवार एवं गांव के लोग आये जो पप्पू शर्मा को इस हालत में देखकर उसे डायल 112 के माध्यम से पंडरिया अस्पताल लेकर गये जहां मृतक की गंभीर हालत को देखकर डाक्टरों द्वारा कवर्धा एवं कवर्धा से रायपुर रिफर किया गया किन्तु मृतक की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया जिसकी पता-तलाश कर दिनांक 23.04.2020 को आरोपी पवन शर्मा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button