करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

लापरवाही – 13 मार्च से लापता महिला का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस ।

13 मार्च से है लापता , घर से निकली थी बाजार फिर लौटी नहीं ।

महिला के पति ने थाने में की शिकायत लेकिन लाक डाउन का बहाना है पुलिस के पास ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार -05.05.2020

खैरागढ़ खैरागढ़ थाना क्षेत्र से एक महिला एक दो दिन नहीं पूरे छप्पन दिन से गायब है , महिला के परिवार वालों ने महिला की गुमशुदगी की जानकारी खैरागढ़ थाने में दी । लेकिन पुलिस के पास अभी मामला नहीं सुलझा पाने का सबसे आसान और ब्रम्हास्त्र हथियार है कोरोना और लाॅक डाउन ।


ये सनसनीखेज मामला सामना आया खैरागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाजार अतरिया के समीपस्थ ग्राम बोरी से । यहां रहने वाली हेमा यादव पति दिलीप यादव 35 वर्ष पिछले 13 मार्च को आवश्यक सामाना लेने बाजार अतरिया आई थी उसके बाद आज लगभग छप्पन दिन हो गए उसका कुछ पता नहीं चला है ।
शाम तक घर नही पहुंचने से घर वालो ने इधर-उधर खोजबीन करने की बहुत कोशिश की। लेकिन हेमा का कोई पता नही चल पाया । दिलीप बताता है कि उनके घर पर 26 मार्च को शादी भी थी लेकिन लाकडाऊन के चलते शादी को स्थगित करना पड़ा।

दिलीप यादव जब थक गया तो उसने इस बात की शिकायत खैरागढ़ थने में की । लेकिन पुलिस ने इस मामले में जरा भी ध्यान नहीं दिया और उसके बाद लाॅकडाउन लागू हो गया । फिर तो खैरागढ़ पुलिस ने इस ओर ध्यान ही नहीं दिया । हालांकि पुलिस के द्वारा सभी थानो मे गुमशुदगी की सूचना दे दी गई है। साथ ही मोबाइल लोकेशन को भी ट्रेश करने की कोशिश की जा रही है । लेकिन हेमा द्वारा उपयोग किया जा रहा मोबाइल बंद आ रहा है। जिससे उसका लोकेशन पता नही चल पा रहा है। इसके अलावा इश्तहार के लिए पुलिस द्वारा आवेदन भी दिया जा चुका है।

इधर लापता हेमा यादव के पति दिलीप यादव का कहना है कि -गांव के ही 40 वर्षीय युवक साथ हेमा का अफेयर चल रहा था। बीच मे दिलीप ने युवक को समझाया भी था कि इस तरह से हरकत करना बंद कर दे। तब से दोनो का मिलना जुलना कम हो गया था। बताया जाता है कि मार्च मे हुए होली के त्योहार मे युवक  अपने गांव मे त्योहार नही मनाया। होली के सप्ताह भर पहले ही वो अपने बुआ के यहां बुंदेली चले गया था । इधर 13 मार्च से अचानक हेमा गायब हो गई। जिसका अभी तक अता पता नही है। जानकारी के मुताबिक हेमा और  दोनो लापता है। उक्त संदेहास्पद बाते दिलीप ने पुलिस को बताया भी है। हेमा के पति दिलीप यादव ने पुलिस से जल्द ही हेमा को ढूंढने की बात कही।

इस बारे में खैरागढ़ टीआई  से बात की गई तो उनका कहना था कि -थाने में गुम इंसान की शिकायत दर्ज है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है कि महिला कहां है और किसके साथ है । अभी लाॅक डाउन चल रहा है इसलिए थोड़ी और परेशानी है लेकिन हम अपने तरफ से प्रयासरत हैं कि जल्द ही इस मामले में कुछ जानकारी प्राप्त हो ।

 

Related Articles

Back to top button