करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

6 पुलिसकर्मी सहित 19 सामान्य नागरिक कोरोना पाजिटिव निकले ।

कोटा में कोरोना का तांडव , संभल के रहिए ।
इतने बिंदास ना होए कि कोरोना आप तक आसानी से पहुंच जाए ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 04.09.2020

 

करगीरोड कोटा -कोटा विकासखंड में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं । कोटा ने शुरूवाती दौर में इस संक्रमण से जितना बचाव किया था अब सब धरा रह गया है । लोग इतने बिंदास होकर शहर मे घुम रहे हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं है । हर दुकान में भीड़ , बाजार मे भीड़ और बैंकों में उमड़ती भीड़ ने सुरक्षा के सारे दावों को धता बता दिया है । आज कोटा विकासखंड में 25 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमण के फैलाव की गंभीरता को समझा जा सकता है । आज सामने आए 25 मामलों में 6 पुलिस विभाग के साथ ही एक स्वास्थ्य कर्मी तथा बाकी सामान्य आम नागरिक थे ।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार आज निकले 25 नए मामलों में 11 कोटा से सामने आए हैं जिसमें दो पुलिस कर्मी के साथ 1 एसडीएम परिसर का कर्मचारी भी है जबकि आठ आम नागरिक है । रतनपुर में 4 पुलिस वालों के साथ ही 6 अन्य लोग भी पाजिटिव आए हैं जबकि बेलगहना में एक स्वास्थ्य कर्मी और उसके परिवार के दो अन्य लोग पाजिटिव आए हैं जबकि एक व्यक्ति गंगानगर बेलगहना से सामने आया है ।
ये आंकड़े निश्चित ही गंभीर हैं । लोगों को समझना चाहिए कि कोरोना का संक्रमण उनके आस पास काफी फैल गया है जिससे अब जितना बच सकते हैं उतना बचने के प्रयास किए जाए ।


सरकार समय समय पर कई गाईड लाईन जारी कर रही है , लोगों को सावधान रहने की सलाह दे रही है लेकिन कोटा में लगता है इन सब बातों का कोई असर नही है । पूरा शहर कोरोना के खौफ से बेखौफ है । अभी भी समय है सावधान रहिए , सुरक्षित रहिए , घर पर रहिए ।

Related Articles

Back to top button