ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / 30 अप्रेल तक बढ़ेगा लाॅक डाउन ,औपचारिक घोषणा बाकी ।

30 अप्रेल तक बढ़ेगा लाॅक डाउन ,औपचारिक घोषणा बाकी ।

Advertisement

पहले चरण का लाॅक डाउन 14 को होगा समाप्त ।

एक दो दिन में प्रधानमंत्री करेंगे अधिकृत घोषणा ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 11.04.2020

रायपुर –देश मे लाॅक डाउन के पहले चरण को समाप्त होने मे मात्र तीन दिन बचे हैं । ऐसे मे ंसभी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या लाॅक डाउन आगे बढ़ेंगा ? वर्तमान लाॅक डाउन की अंतिम तिथि 14 अप्रेल है । देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्रीयों ने अपनी राय पहले ही जाहिर कर दी है कि लाॅक डाउन को आगे बढ़ाया जाए ।


आज प्रधानमंत्री की प्रदेश के मुख्यमंत्रियों से बैठक के बाद इस बात की पुष्टि हो गई है कि आने वाले 30 तारीख तक लाॅक डाउन बढ़ाया जाएगा । आज की बैठक में दिल्ली , महाराष्ट्र उत्तराखंड राजस्थान मध्यप्रदेश और पंजाब सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए जिन्होंने लाॅक डाउन बढ़ाने का सुझाव दिया है । उम्मीद है आज कल में प्रधानमंत्री देश के नाम संबोधन में इसकी घोषण करें ।


लाॅक डाउन बढ़ाना इस समय आवश्यक हो गया है जब देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है । महाराष्ट्र में जहां 1600 से उपर आंकड़ा जा रहा है तो वहीं दिल्ली और तमिलनाडू भी हजार के आंकड़ों पर पहुंच रहे हैं । ऐसे में लाॅकडाउन को बढ़ाना ही एकमात्र उपाय है और इसके लिए सभी प्रदेशों के साथ प्रधानमंत्री ने भी हामी भर दी है । याने 14 अप्रेल के प्रथम चरण के बाद पंद्रह दिनों का दुसरा चरण शुरू हो जाएगा ।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से ये जानकारी देते हुए बेहतर कदम बताया है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मरवाही उपचुनाव – कोटा विधायक डा.रेणु जोगी की शिकायत निर्वाचन अधिकारी से ।

Advertisement जनता कांग्रेस के न्याय यात्रा को रोकने की मांग । दबंग ...

error: Content is protected !!