खबर के बाद जागा सी वी रमन ,लेकिन अभी भी गंभीरता नहीं ।

आज पूर्णतः बंद लेकिन 23 मार्च से फिर सभी कर्मचारी जुटेंगे कैम्पस में ।

ना अपने कर्मचारियों की चिंता ना कोटा नगर के लोगों की ।

बस में भर भर के आते हैं कर्मचारी ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 21.03.2020

संजीव शुक्ला

करगीरोड – कोरोना वायरस के संक्रमण और खतरे को देखते हुए सरकार ने इकतिस तारीख तक सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का आदेश दिया है । विश्व में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है । भारत और छत्तीसगढ़ भी इससे अछुते नहीं है । सरकार ने बाईस मार्च को जनता कर्फयू का आव्हान  किया है ।

प्रदेश सरकार अपनी हर मुमकिन कोशिश कर रही है कि इस संक्रमण को रोका जाए और इसके लिए सरकार ने भीड़ भाड़ वाली सभी जगहों को बंद करने का आदेश दिया है जिसके तहत माल ,सिनेमा हाल ,बाजार और मंदिर तक बंद रहेंगे । लेकिन कोटा स्थिति सीवीरमन विश्वविद्यालय सरकारी आदेश के बाद भी खुल रहे थे जिसकी खबर को दबंग न्यूज लाईव ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था ।


लेकिन खबर प्रकाशन के बाद जागे विश्व विद्यालय प्रंबंधन ने एक आदेश निकाल कर आज यानी इक्कीस तारीख को विश्वविद्यालय को पूर्णतः बंद रखने का आदेश दिया है । कल बाईस मार्च होने के कारण जनता कर्फूय भी रहेगा और रविवार भी है ऐसे में विश्वविद्यालय प्रबंधन आज और कल पूरी तरह से बंद रखने का आदेश विश्व विद्यालय प्रशासन ने जारी किया है ।

लेकिन तेईस मार्च से पुनः अपने सभी कर्मचारियों को संस्थान पहुंचने का आदेश दिया है जानकारी के अनुसार यहां कम से कम पांच सौ से अधिक कर्मचारी विभिन्न फैक्लटी मे ंकाम करते हैं । विश्व विद्यालय प्रशासन अपने कर्मचारियों के साथ ही कोटा के लोगों से भी खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहा है ।


यदि विश्व विद्यालय प्रबंधन का कार्य अति आवश्यक है तो फिर पारी पारी से कर्मचारियों को यहां बुलाना चाहिए ताकि अधिक भीड़ एकत्रित ना हो और विश्व विद्यालय का काम भी चलता रहे । लेकिन लगता है विश्वविद्यालय प्रबंधन को इन सबसे कोई मतलब नहीं है ।

हमने इस बारे में कोटा एसडीएम आनंद रूप तिवारी से बात की तो उन्होंने भी इस पर आश्चर्य जताया कि -ऐसा कैसे होगा । मैं शिघ्र ही विश्व विद्यालय प्रबंधन से इसकी जानकारी लेता हूं । जब पूरे संस्थान को बंद करने का आदेश है तो फिर ये ऐसा क्यों कर रहे हैं ।

About sanjeev shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मां बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 11 लाख रुपए का सहयोग दिया

धार्मिक स्थलो का निरंतर सहयोग हो रहा है मां महामाया मंदिर ट्रस्ट रतनपुर नें भी ...

error: Content is protected !!