करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सलाह देना पड़ा भारी महिला पर धारदार हथियार से किया हमला ।

झगड़ रहे लोगों को समझाना पड़ गया भारी ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 13.03.2020

पेण्ड्रा – लड़ते हुए दो लोगों को समझाना एक महिला को इस कदर भारी पड़ गया कि उसकी खुद की जान पर बन आई । घटना थाना पेंड्रा के पुलिस चैकी कोटमी कला ग्राम केसला की है । आज दोपहर यहां रहने वाले रवि गोस्वामी और पप्पू गोस्वामी के बीच झगड़ा हो रहा था । झगड़े के बीच में भारी गाली गलौज भी होने लगा ।

झगड़ा सुनकर वहीं पास में रहने वाली एक महिला किरण गोस्वामी ने उन्हें समझाने की कोशिश की और झगड़ा नहीं करने के लिए कहा । इस बात से गुस्साए रवि गोस्वामी जो कि महिला का जेठ लगता है ने किरण गोस्वामी पर कुल्हाड़ी से ये बोलते हुए हमला कर दिया कि बड़ी आई समझाने वाली । पहले ही वार से महिला के हाथ का अंगुठा कट कर अलग हो गया इसके बाद आरोपी ने दुसरा वार भी कर दिया जो महिला के सीने में लगा ।

इस बात की जानकारी थाने में हुई तो पुलिस ने महिला को तत्काल अस्पताल में भर्ती किया तथा घटना की प्राथमिकी आईपीसी की धारा 307 के तहत दर्ज कर ली । लेकिन तब तक प्रकरण का आरोपी रवि घटना स्थल से फरार हो गया था, । जिसके गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक के द्वारा थाना प्रभारी को अविलम्ब गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए । जो चोैकी प्रभारी कोटमी कला के द्वारा टीम बना कर छापेमार कार्यवाही कर 24 घंटे के भीतर आरोपी ’रवि गोस्वामी ग्राम केशला’ को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया जाकर आला जरब कुल्हाड़ी को जप्त किया गया और न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

Related Articles

Back to top button