करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

दैहिक शोषण कर नोै माह से फरार हुआ आरोपी चढ़ा गौरेला पुलिस के हत्थे I

पति के जेल में होने का उठाया फायदा उठाया उसी के दोस्त ने ,

अंततः गिरफ्तार जीपीएम पुलिस की कार्यवाही ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 10.08.2020

 

Bipat Sarthi

गौरेला – पति के जेल में होने का फायदा उठाते हुए एक व्यक्ति ने उसकी पत्नि का दैहिक शोषण कर लिया । महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई तो आरोपी फरार हो गया लेकिन नौ माह की फरारी के बाद अंततः वो गौरेला पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया । प्राप्त जानकारी के अनुसार दिसम्बर 2019 को पीड़ित महिला ने गौरेला थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उसका पति 2015 से गांजा तस्करी के मामले में जगदलपुर जेल में बंद है। इस बीच पति का दोस्त ईश्वर श्रीवास अकेली जानकर तुमसे शादी करूँगा अब तुम्हारा पति नही आ पायेगा, कहकर बहलाफुसला कर लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहा। जब शादी करने को बोली तो इंकार कर दिया। शिकायत पर थाना गौरेला में में अपराध क्रमांक 370/19 धारा 376 आईपीसी कायम कर विवेचना में लिया गया । आरोपी की गिरफ्तारी हेतु टीम द्वारा उसके निवास पर दबिश दी गईं थी जो रिपोर्ट की भनक पाकर फरार हो गया था। जिसकी पतासाजी जारी थी।


थाना गौरेला की टीम द्वारा 09 माह पुराने मामले के आरोपी की पतासाजी की जा रही थी कि सूचना मिली कि आरोपी अपने किराए के निवास में गौरेला आया है। जो पुलिस टीम ने बिना विलम्ब करते हुए गौरेला सिंधी कालोनी सोफी के मकान में दबिश देकर आरोपी को दस्तयाब किया ।
आरोपी ’ईश्वर प्रसाद श्रीवास पिता देवलाल श्रीवास निवासी सलकारोड थाना कोटा’ हाल मुकाम सोफी का मकान गौरेला को विधि अनुरूप कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button