close button
करगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरमरवाहीरायपुर

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर एवं कप्तान ने किया फ्लैगमार्च, लोगों को दी गई समझाईश ।

लोगो को मास्क लगाने, सेनेटाइजर का उपयोग करने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने दी हिदायत ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 14.09.2020

 

बिपत सारथी

गौपेम – प्रदेश में जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है, जीपीएम जिला भी इससे अछूता नही रह गया है। संक्रमितों का आंकड़ा ’296’ तक पहुंच गया और ’02’ कि मृत्यु भी हो गई है। इस महामारी ने कोरोना वेरियर्स को भी अपने चपेट में ले लिया है। उसके बाद भी प्रशासन और पुलिस दोनों मिलकर आमजनों की सुरक्षा में लगे हुए है। इसी तारतम्य में जिले के ’कलेक्टर श्री डोमन सिंह,’ एवं ’पुलिस कप्तान श्री सूरज सिंह परिहार’ आज नगर पंचायत गौरेला पेण्ड्रा के शहरी इलाकों में अधिकारियों एवं पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया।

प्रमुख चोैक चोैराहों जैसे अमरकण्टक चोैक , दुर्गा चोैक  पर रुक रुक कर दोनो ने पब्लिक को सम्बोधित कर अवेयरनेस बढ़ाया। कलेक्टर ’श्री डोमन सिंह’ ने कहा कि चिकित्सा विभाग की सभी गाइडलाइन का पालन करें। होम इसोलेशन में गये लोग अनावश्यक बाहर ना निकलें। जो बाहर निकलते हैं उनकी सूचना कंट्रोल में देनी है।बाजार इत्यादि में सोशल डिसटेंस बनाए रखें।
फ्लैग मार्च के दौरान ’पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार’ ने कहा कि संक्रमण के प्रारंभ के 3-4 महीने हमारे जिला ग्रीन जोन में आता था। केसों की संख्या शून्य थी, परंतु जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में जो इजाफा हुआ है, वह काफी चिंताजनक है। कोरोना को हल्के में न लें।

पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि  आत्म अनुशासन का परिचय देना है और देखना है कि अब हममें से कोई भी कोरोना से संक्रमित न तो खुद होवे, न और किसी को संक्रमित होने देवे और ये सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है। कोरोना की कोई वैक्सीन नही है, शासन के कोरोना से बचाव के सभी निर्देश महत्वपूर्ण है इसे बिल्कुल नजर अंदाज ना करे।

फ्लैगमार्च के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरेला, अनुविभागीय दंडाधिकारी पेण्ड्रारोड,अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गौरेला, रक्षित निरीक्षक, थाना प्रभारी गौरेला, पेण्ड्रा, चोैकी प्रभारी कोटमीकला एवं बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button