close button
कोरबाकरगी रोडबिलासपुरभारतरायपुर

Attention – अधिकारियों से मामला पूछने के पहले अग्रीम जमानत ले लें पत्रकार ।

जिले के खनीज अधिकारी का शर्मनाक विडियो वायरल ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 16.11.2021

बिलासपुर – यदि अधिकारियों से किसी मामले में कोई जानकारी लेनी हो और यदि आप उनके आफिस पहुंचे हों तो पहले अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए अग्रीम जमानत ले लें नहीं तो अधिकारी आप के सवाल करने से पहले ही आप के उपर एफआईआर करके आपको अंदर करवा सकते हैं ।


समय के साथ साथ अधिकारियों को पत्रकारों का सवाल करना खलने लगा हैं । अभी तक तो नेता मंत्री ही पत्रकारों के सवाल का जवाब देने से बचते थे अब तो एक अधिकारी को पत्रकारों का सवाल करना इतना अखर गया सीधे सीधे उन्होंने पत्रकारों को धमकी भरे लहजे में सवाल करने के लिए एफआईआर की धमकी दे दी ।


मामला बिलासपुर के खनीज अधिकारी  दिनेश मिश्रा का है । कल कुछ पत्रकार अवैध खनीज उत्खनन को लेकर उनका पक्ष जानने पहुंचे थे लेकिन अधिकारी महोदय तो अधिकारी ठहरे ऐसे कैसे किसी सवाल का जवाब दे दें । मामला समझने के पहले ही दिनेश मिश्रा को क्रोध आ गया । अपने विभाग की नाकामी को छुपाते हुए वे पत्रकारों से उलझ गए और उन्हें धमकाते हुए कहा कि – ’आप मुझसे जबरदस्ती बाईट ले रहे हो मैं आपके उपर एफआईआर कर दूंगा ।’

दबंग न्यूज लाईव ने एक नीजि चैनल के पत्रकार उस्मान खान जो कल दिनेश मिश्रा के आफिस गए थे उनसे बात की तो उनका कहना था – ’ खनिज विभाग के एक दो मामले पर हम सिर्फ अधिकारी का पक्ष लेने उनके आफिस गए थे लेकिन उनका व्यवहार ठीक नहीं था । ऐसा भी नहीं है कि हमारा उनसे पहले से परिचय हो या कुछ विवाद हो । मीडिया का काम ही है कि किसी भी मामले में विभाग के जिम्मेदार अधिकारी का पक्ष जानने का लेकिन यदि अधिकारी इस तरह से व्यवहार करेंगे तो ये गलत है ।’

दबंग न्यूज लाईव ने इस पूरे मामले पर अधिकारी के व्यवहार को जानने के लिए खनिज अधिकारी दिनेश मिश्रा को काल किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई ।

खनीज अधिकारी दिनेश मिश्रा का ये व्यवहार निहायत ही निंदनीय है । यदि किसी मामले में जानकारी अधिकारी से नहीं लिया जाएगा तो किससे लिया जाएगा ? यदि पत्रकार बिना जानकारी लिए खबर प्रकाशित कर दे तो भी अधिकारियों के पेट में दर्द होता है और जानकारी लेने के लिए जाए तो एफआईआर की धमकी दी जाती है ।

 

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button