करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कौन था खूंटाघाट में रात भर खूंटा गड़ाने वाला जानिए ।

मौत को मात देने वाला रायपुर पहुंचा तो चेहरे पर हंसी आ गई ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 17.08.2020

 

बिलासपुर – “किसी शायर का सेर है किनारे ढूंढे जब तलक कुछ भी नहीं पाया हमने , हवाले कर दिया मोजों के तो हम पार आ बैठे ।” ये सेर कल से खुंटाघाट के तेज बहाव में फंसे व्यक्ति पर सटीक बैठती है । लगभग बीस घंटों बाद रायपुर से पहुंचे सेना के हेलीकाप्टर ने युवक को बाहर निकाल लिया । इस बीच किसी को भी इस युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि ये कौन है ? कहां कहा है ? लेकिन एअर लिफट होते ही और रायपुर पहुंचते ही इस व्यक्ति की पहली तस्वीर सामने आ गई । व्हील चेयर पर नई बनियान और गमछा लपेटे हल्की अधपकी दाढ़ी में हंसते हुए ।

खुंटाघाट की तेज धार को मात देने वाले व्यक्ति का नाम है जितेन्द्र कश्यप पिता हंसराम कश्यप उम्र 43 साल निवासी गिधौरी । जानकारी के अनुसार जितेन्द्र कश्यप कल खुंटाघाट घुमने आया था और शराब के नशे में नहाने के लिए वेस्टवियर में कुद गया लेकिन यहां कुदने के बाद उसका नशा उड़ गया जब वो तेज बहाव मे फंस गया ।


जिला प्रशासन ने सफलता पूर्वक रेसक्यू करते हुए जितेन्द्र को बाहर निकाल लिया । जितेन्द्र की किस्मत अच्छी थी जो उसकी जिंदगी बच गई ।


दबंग न्यूज लाईव आप सभी से अनुरोध करता है कि ऐसा दुस्साहस कभी ना करें । आप घुमने जाएं , मौज करें आनंद उठाएं लेकिन सावधानी रखें आपकी सुरक्षा आपके ही हाथ है । हर कोई जितेन्द्र नहीं होगा ।

बिलासपुर कलेक्टर सारांश मित्तर , कोटा एसडीएम आनंदरूप तिवारी और पुरी रेसक्यू को हार्दिक बधाई ।

Related Articles

Back to top button