close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / मरवाही उपचुनाव – कांग्रेस मे टिकट को लेकर विरोध शुरू । स्थानीय और बाहरी के मुद्दे को लेकर सुलगने लगी आग।
.

मरवाही उपचुनाव – कांग्रेस मे टिकट को लेकर विरोध शुरू । स्थानीय और बाहरी के मुद्दे को लेकर सुलगने लगी आग।

Advertisement

अभी भी समय है किसी स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट दे दे तो हम पार्टी का ही काम करेंगे ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 11.10.2020

बिपत सारथी
मो 8120951891

मरवाही मरवाही उपचुनाव में प्रचार प्रसार और दोनों विरोधी दलों को बैकफुट में धकेलने के मामले में कांग्रेस दोनों पार्टीयों से काफी आगे चल रही है । पिछले दो तीन माह से कांग्रेस ने अपना पूरा ध्यान मरवाही के चुनाव में रणनीति बनाने में लगा दिया है । फिर चाहे यहां के लिए प्रभारी मंत्री की नियुक्ति हो , घोषणाएं हों या फिर विरोधी पार्टी की कमर तोड़ने की रणनीति हो ।

जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने भी यहां चुनावों को लेकर काफी मेहनत की है । लेकिन इस बीच मरवाही कांग्रेस से विरोध की बू आनी चालू हो गई है । पार्टी के अनुसूचित जनजाजि प्रकोष्ठ के ब्लाक अध्यक्ष विशाल सिंह उरेते ने अपने अन्य पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय व्यक्ति को टिकट नहीं मिलने पर नाराजगी जताई है ।

कांग्रेस पार्टी के राज्य स्तरीय चुनाव समिति सदस्यों के द्वारा उपचुनाव मरवाही में टिकट के दावेदारों के नामों का मंथन कर एक नाम में सहमति बनी जिसकी घोषणा होना बाकी है लेकिन मीडिया में नाम सामने आने पर अन्य उम्मीदवारों द्वारा विरोध शुरू हो गया है। शुरुआत से ही मांग थी कि जो विधायक के लिए दावेदार हैं उन्हीं में से किसी एक को प्रत्याशी बनाया जाए। पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता के अलावा बाहर के व्यक्ति को टिकट के लिए सहमति बन गई है जिसका हम विरोध करते हैं ।

तीनों ब्लाक के सरपंच संघ की बैठक मे निर्णय लिया गया कि कांग्रेस अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ ब्लॉक अध्यक्ष विशाल सिंह उरेती को प्रत्याशी हेतु अधिकृत किया गया एवं उन्हें निर्दलीय मैदान में उतारा जाए ।

मीडिया से बात करते हुए विशाल सिंह उरेती ने कहा कि -हमारी शुरू से ही मांग रहीं है कि स्थानीय और पार्टी से जुड़े हुए कार्यकर्ता को टिकट दिया जाए जिन्होंने पदयात्रा से लेकर पार्टी के हर कार्यक्रम में हिस्सा लिया है लेकिन दो दिन से किसी अन्य व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है जिसका हम विरोध करते हैं । तीनों ब्लाक के सरपंच संघ की बैठक के बाद निर्णय हुआ है कि एक निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में उतारा जाए और उसके लिए सभी ने मेरा नाम अधिकृत किया है ।  जब मीडिया ने उनसे पूछा की क्या ये पार्टी से बगावत नहीं है तो इसके जवाब में उनका कहना था -पार्टी से बगावत नहीं है हम सिर्फ अपनी बात रख रहे है अभी भी समय है पार्टी जो पहले दस पंद्रह लोगों के नाम आए थे उनमें से किसी को टिकट दे दे तो हम पार्टी का ही काम करेंगे ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

sarpanch sachiv vivad – पंचायत सचिव को कमरे में बंद कर मारपीट – जब सरपंच पति के साथ उपसरपंच भी हो तो पावर आ ही जाता है ।

Advertisement सचिव संघ में नाराजगी कहा उचित कार्यवाही नहीं हुई तो करेंगे ...

error: Content is protected !!