close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / तखतपुर जनपद के ढनढन ग्राम पंचायत के पंचों ने की एसडीएम से शिकायत ।
.

तखतपुर जनपद के ढनढन ग्राम पंचायत के पंचों ने की एसडीएम से शिकायत ।

Advertisement

सचिव पर पंचायत के बजट में गडबड़ी का लगाया आरोप ।

तीन बार शिकायत लेकिन नहीं हो रही कार्यवाही ।
शौचालय , आंगनबाड़ी सामुदायिक भवन सब अधुरे ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 11.10.2020

 

तखतपुर/ढनढन – तखतपुर विकासखंड के ढनढन ग्राम पंचायत में पंचों और उपसरपंच ने पंचायत सचिव सुलक्षणा बंजारे पर पंचायत के कामों तथा आर्थिक अनियमितता का आरोप लगाया है । उपसरपंच का कहना था कि इसके पहले तीन बार हम लोग जनपद पंचायत तखतपुर में इस बात की शिकायत कर चुके हैं लेकिन अधिकारी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं ।

पंचायत में कई कार्य अधुरे पड़े हैं जिन्हें पुरा कराने में पंचायत के सरपंच और सचिव ध्यान नहीं दे रहे । पंचायत में शौचालय की राशि में सबसे बड़ा घोटाला हुआ है किसी भी हितग्राही को शौचालय का पैसा नहीं दिया गया जबकि शौचालय को  पुरा बनाने काम गांव के लोगों ने ही किया है ।

इसके अलावा ग्राम पंचायत भवन में शौचालय का निर्माण होना था लेकिन आज तक नहीं हो पाया है और इसकी राशि का भी आहरण कर लिया गया है । पंचायत में बनने वाला आंगनबाड़ी भवन भी अधुरा है इसके साथ ही मुक्तिधाम , सामुदायिक भवन ,नाली निर्माण और सीसी रोड जैसे कई काम आधे अधुरे बने हैं लेकिन इनकी राशि का भी आहरण कर लिया गया है ।

 


उपसरपंच का कहना था कि पहली बार जब सीईओ तखतपुर से शिकायत की गई तो उस समय सरपंच भी साथ था लेकिन बाद में सचिव के साथ मिल गया । हम लोग तीन बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन अधिकारी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

sarpanch sachiv vivad – पंचायत सचिव को कमरे में बंद कर मारपीट – जब सरपंच पति के साथ उपसरपंच भी हो तो पावर आ ही जाता है ।

Advertisement सचिव संघ में नाराजगी कहा उचित कार्यवाही नहीं हुई तो करेंगे ...

error: Content is protected !!