close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / लोग करोना की तीसरी लहर को लेकर परेशान , कोटा में नगरपंचायत ने क्राफ्ट मेला को दे दी अनुमति ।
.

लोग करोना की तीसरी लहर को लेकर परेशान , कोटा में नगरपंचायत ने क्राफ्ट मेला को दे दी अनुमति ।

Advertisement

नगर के लोगों ने की रोकने की मांग ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 13.07.2021

करगीरोड कोटा – शहर में लोग करोना की तीसरी लहर से परेशान है वहीं नगर पंचायत के अधिकारियों ने गांधी सभा भवन में बाहर से आए लोगों को 11 जुलाई से 1 अगस्त तक क्राफ्ट मेला लगाने की अनुमति दे दी है । गांधी सभा भवन में ये क्राफट मेला और सेल बाजार लगने के बाद यहां भीड़ उमड़ने लगी है । वैसे भी गांधी सभा भवन में उतनी जगह नहीं है कि इतना बड़ा सेल बाजार लग जाए और कोविड के नियमों का भी पालन किया जा सके ।


बढ़ती भीड़ ने नगर के माथे पर चिंता की लकीरें बढ़ा दी है । इसके बाद नगर के कुछ जागरूक लोगों ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को ज्ञापन देकर अपनी चिंता जताई है तथा सेल बाजार को बंद करने की मांग की है ।


नगर के रज्जब खान ने बताया कि गांधी सभा भवन में महाराष्ट्र ,राजस्थान तथा यूपी से लोग आकर क्राफ्ट मेला लगा लिए है । हमने इस बारे में कोटा एसडीएम को ज्ञापन दिया है उनका कहना था कि इस बात की मुझे जानकारी नहीं है पता करवाते हैं ।
गांधी सभा भवन नगर पंचायत के अंतर्गत आता है तथा यहां किसी भी प्रकार के आयोजन के लिए नगर पंचायत से एनओसी लेनी पड़ती है । लेकिन नगर पंचायत ने ऐसे मेले के लिए कैसे अनुमति दे दी समझ से परे है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kusmunda Police – डीजल चोर और जुवाड़ियों पर कार्यवाही ।

Advertisement आरोपियों के विरूद्ध धारा- 13 जुआ एक्ट के तहत की गई ...

error: Content is protected !!