close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / बिलासपुर में नोटों से भरी गाड़ी जप्त , पांच सौ और दो हजार के नोटों से भरी गाड़ी देख पुलिस वालों के उड़े होश ।
.

बिलासपुर में नोटों से भरी गाड़ी जप्त , पांच सौ और दो हजार के नोटों से भरी गाड़ी देख पुलिस वालों के उड़े होश ।

Advertisement

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार लगभग 34 लाख रूपए बरामद ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 13.07.2021

बिलासपुर – पुलिस की सामान्य चेकिंग और पूछताछ के दौरान एक स्कार्पियों में पांच सौ और दो हजार के नोटों की गड्डीयां देख पुलिस वाले चोैंक गए । प्राप्त जानकारी के अनुसार हिर्री थाना क्षेत्र में संदेह के आधार पर पुलिस ने एक स्कार्पियों क्रमांक सीजी 222 टी 5234 को रूकवाया । गाड़ी में छह लोग मौजूद थे ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरा मामला कल रात का है । हिर्री टी आई के कहना था कि – सारा पैसा कच्चे का था और उसे महासमुंद ले जाया जा रहा था । हमने आईटी विभाग को मामला सौंप दिया है ।

गाड़ी में बलौदा बाजार निवासी निमिश पटेल , मनहरण साहू ,गौरीशंकर खैरवार तथा महासमुन्द निवासी श्याम पटेल , रूखमन नायक ,मन्नूलाल निषाद सवार थे । गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें पांच सौ और दो हजार के नोटों की गड्डीयां भारी मात्रा में जप्त किया गया । गाड़ी के साथ पकड़ाए आरोपियों ने बताया कि राजस्थान में मजदूरों को मजदूरी दिए जाने के लिए ये पैसे ले जा रहे थे । फिलहाल पुलिस ने आयकर विभाग को इसकी जानकारी दे दी है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

प्रदेश में स्कूल संचालन को लेकर हर दिन नए आदेश । अब छठवीं से ग्यारहवीं तक नहीं लगेगी कक्षाएं ।

Advertisement फिर पहली से पांचवीं की कक्षाओं का संचालन क्यों ? करोना ...

error: Content is protected !!