ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / अमित के बाद ऋचा जोगी का भी नामांकन रद्द ।

अमित के बाद ऋचा जोगी का भी नामांकन रद्द ।

Advertisement

मरवाही में अब जोगी परिवार नहीं लड़ पाएगा चुनाव ।
तो क्या जनता कांग्रेस से छिन जाएगी मरवाही सीट ?

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 17.10.2020

मरवाही – मरवाही उपचुनाव में आज दिन का पारा काफी गरम रहने वाला इस बात के संकेत हमने सुबह ही दे दिए थे । दोपहर को अमित जोगी का नामाकंन निरस्त होते ही जनता कांग्रेस में मायुसी छा गई थी । लगभग डेढ़ घंटे चली बहस में अमित जोगी ने नब्बे मिनट तक नान स्टाप अपना पक्ष रखा लेकिन जैसा की उम्मीद थी नामांकन रद्द हो सकता है वही हुआ । लेकिन जनता कांग्रेस के पास आखिरी आस श्रीमती ऋचा जोगी बची थी । जिनके नामांकन .पर बहस होने वाली थी ।


लंबी बहस के बाद निर्वाचन अधिकारी ने श्रीमती ऋचा जोगी का नामाकंन रद्द कर दिया । और इसके साथ ही मरवाही उपचुनाव से जोगी परिवार बाहर हो गया । लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि क्या मरवाही की सीट जनता कांग्रेस से छिन जाएगी ? शायद 2003 के बाद ये पहला मौका होगा जब मरवाही विधानसभा के चुनाव में जोगी परिवार नहीं रहेगा । लेकिन इतने से जनता कांग्रेस के लिए सब खतम नहीं हो जाता । कहते हैं घायल शेर और खतरनाक होता है । और अमित जोगी अब बिना हार जीत के भय के चुनाव प्रचार में अपनी पार्टी का कमान थाम लेंगे ।

अपना नामांकन रद्द होने के बाद अमित जोगी ने कहा कि -मेरा नामांकन रद्द होने वाला है ये मेरे अलावा सभी को पता था । अमित जोगी का ये कटाक्ष अपने आप में बहुत कुुछ कहता है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

अमित जोगी का लाख टके का सवाल मुख्यमंत्रीजी बताएं हमारी जाति क्या है ?

Advertisement अमित ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, कहा मरवाही को बताएँ कि ...

error: Content is protected !!