close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

sarpanch karnama – लिटिया ग्राम पंचायत में हुआ ये कारनामा……

sarpanch karnama पंचों ने लगाया , सरपंच और सचिव पर फर्जी तरीके से पैसों के आहरण का आरोप ।

करगीरोड कोटा 24.09.2021 – कोटा जनपद के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत लिटिया के कई पंचों ने सरपंच sarpanch karnama और यहां के सचिव पर फर्जी तरीके से प्रस्ताव बनाकर 85 हजार रूपए निकाल लेने का आरोप लगाते हुए उच्च अधिकारियों से शिकायत की है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लिटिया ग्राम पंचायत के पंचों ने पंचायत की सरपंच दुलेश्वरी राजेश नेताम और सचिव श्री शिवकुमार पर आरोप लगाया है कि दोनों ने 23.06.2021 को हुई बैठक में फर्जी तरीके से प्रस्ताव बना लिए और बैंक से पैसे निकला लिए । पंचों का आरोप है कि 23 जून को पंचायत की बैठक में दो ही प्रस्ताव पारित हुए थे जिसमें पहले पेंशन राशि का नगद भुगतान और पंच सरपंच sarpanch karnamaकेे मानदेय के भुगतान के संबंध में था और बाकी प्रस्ताव को आगामी बैठक मे रखने के लिए कहते हुए बैठक समाप्त कर दी गई थी ।

sarpanch karnama-litiya

लेकिन इसके बाद पंचों को राशि निकालने की जानकारी हुई तो उन्होंने सूचना के अधिकार के तहत आवेदन लगा दिया जिससे पूरे मामले का खुलासा हुआ । सूचना के अधिकार के तहत जो जानकारी सामने आई उसके अनुसार सरपंच sarpanch karnama और सचिव ने फर्जी प्रस्ताव बनाकर जिला सहकारी बैंक के खाते से 30 , 20 और 35 हजार करके पूरे 85 हजार रूपए निकाल लिए ।

sarpanch karnama

इस पूरे मामले को लेकर लिटिया के पंचों ने सरपंच दुलेश्वरी राजेश नेताम और सचिव शिवकुमार के विरूद्ध अधिकारियों को शिकायत की है ।
कोटा जनपद पंचायत सीईओ ने पूरे मामले में बताया कि – इस मामले की फाईल मंगाई गई है देखने के बाद कार्यवाही की जाएगी ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button