कोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Kota Janpad Breking – कोटा जनपद में सहकारिता सीईओ के साथ हुई….।

जनपद की बैठक में गए थे शामिल होने ।

Kota Janpad Breking जनपद का पक्ष का विवाद से इंकार वहीं सहकारिता विभाग कर रहा घटना की पुष्टि ।

 

करगीरोड कोटा बुधवार 22.09.2021 – कोटा जनपद Kota Janpad में आज बैठक में शामिल होने गए सहकारिता विभाग के सीईओ के साथ कुछ जनपद सदस्यों की हाथपाई हो गई जिसके बाद से जनपद पंचायत कोटा में हंगामा बरपा हो गया लेकिन कई जनपद सदस्यों ने पूरे मामले की जानकारी होने से ही इंकार कर दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज कोटा जनपद Kota Janpad में सामान्य सभा की बैठक आयोजित थी जिसमें ब्लाक स्तर के अधिकारी शामिल हुए थे । बैठक चल ही रही थी उसी समय एक जनपद सदस्य के पति ने सहकारिता विभाग के सीईओ बी आर भगत को बुलाया और उनसे मारपीट कर दी ।

अचानक हुई इस घटना से सहकारिता विभाग के सीईओ भी अचंभित रह गए वो कुछ समझ पाते उसके पहले ही उनके साथ ये सब हो गया । कुछ लोगों ने बीच बचाव करते हुए मामले को संभाला

सहकारिता विभाग के एक अंदरूनी सुत्र ने बताया कि घटना के बाद सीईओ काफी अपसेट हैं और विभाग के सारे कर्मचारी कल ग्यारह बजे कोटा में बैठक करने के बाद आगे की कार्यवाही पर विचार करने वाले हैं । सहकारिता विभाग के सूत्रों का कहना था कि सीईओ भगत शासकीय कार्य के संबंध में जनपद गए हुए थे यदि जनपद में इसी तरह से अधिकारियों से बदसलुकी होते रही तो फिर आगे कैसे कोई अधिकारी बैठक में जाएगा। बैठक में मौजूद अंदरूनी सूत्रों के अनुसार बैठक के दौरान जनपद अध्यक्ष और एक जनपद सदस्य के बीच भी गरमा गरमी हुई है ।

जनपद अध्यक्ष मनोहर राज ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – मैं बैठक में था जानकारी मुझे भी हुई है लेकिन जो कुछ भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था । कोई अधिकारी अपना नीजि काम लेकर तो जनपद की बैठक में आता नहीं । यदि कोई दिक्कत है या परेशाानी है तो बात करके सुलझाया जा सकता है इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए मैं इसकी निंदा करता हूं ।

 

जनपद पंचायत इंस्पेक्टर संजय यादव का कहना था कि – जनपद पंचायत में जो कुछ भी हुआ वो गलत है । आज सीईओ मेम नहीं आई थी लेकिन पुरे घटनाक्रम की जानकारी उन्हें दे दी गई है ।

कोटा टी आई दिनेश चंद्रा ने दबंग न्यूज लाईव को बताया कि – घटना की जानकारी हुई है दोनो पक्ष अपनी अपनी तरफ से शिकायत लेकर थाने आए हैं शिकायत के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

जानकारी ये भी मिल रही है कि इस विवाद के पिछे कुछ पैसों के लेन देन का मामला है । मजे की बात ये है कि इस मामले में जहां जनपद Kota Janpad का पक्ष किसी भी घटना से इंकार कर रहा है वहीं सहकारिता विभाग इस घटना की पुष्टि कर रहा है । देखना होगा कल सहकारिता विभाग का स्टैंड क्या होता है ।

Related Articles

Back to top button