करगी रोडकोरबाबिलासपुरभारतरायपुर

Shame on railway – दो साल से ट्रेन तो बंद करके रखे हो अब क्या रास्ते भी बंद कर दोगे ।

रेलवे के अंडर ब्रिज में पानी भराव से आवागमन में दिक्कत ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 23.11.2021

साकेत शुक्ला

बिलासपुर/कोटा – भारतीय रेलवे अपनी सुविधा , समय , सुरक्षा और क्वालिटी के लिए जाना जाता है लेकिन इन दिनों रेलवे के काम काज के साथ उसके निर्माण कार्यो पर भी सवाल उठने लगे हैं । रेलवे ने लोगों के आवागमन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने हर फाटक को बंद करते हुए अंडर ब्रिज का निर्माण किया ताकि लोगों को फाटक बंद होने के समय की दिक्कतों से छुटकारा मिल सके लेकिन रेलवे के अंडर ब्रिज अब लोगों के लिए मुसिबत बनते जा रहे हैं । रेलवे के अंडर ब्रिज अब हर समय पानी से लबालब भरे होते हैं जिससे लोगों को काफी दिक्कतें आने लगी है ।


बारिश के समय भी दबंग न्यूज लाईव ने इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया था जिसके बाद रेलवे के अधिकारियों ने हर अंडर ब्रिज पर मोटर लगाकर इसे खाली किया था । लेकिन बारिश के बाद बाद भी रेलवे के बिलासपुर कटनी रेल खंड के करगीरोड स्टेशन के आगे चारपारा रेलवे अंडर ब्रिज पर पानी भरा हुआ है । और कई दिनों से भरा हुआ है ।


रेलवे के पास इस पानी को निकालने के लिए मोटर तक नहीं है । ऐसे में उसने अपने दो कर्मचारियों को हाथ से ही पानी निकालने के असंभव कार्य में लगा दिया है । जो पिछले दो दिनों से एक तसले से पानी निकालने के भागीरथी प्रयास में लगे हुए हैं और रेलवे के जिम्मेदार अधिकारी आंख बंद किए अपने दफतरों में बैठे हैं ।


रेलवे को चाहिए कि अपने इन अंडर ब्रिज की स्थिति को ठीक करें जिससे लोगों का आवागमन सुविधाजनक हो सके । रेलवे के ऐसे निर्माण कार्य ने रेलवे की साख पर बट्टा लगा दिया है ।

Related Articles

Back to top button