कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

MURDER – बेलगहना के बरर में महिला की टंगिया से हत्या कर आरोपी फरार ।

घटना में प्रयुक्त टंगिया घर के पास ही मिला ।

दबंग न्यूज़ लाईव
मंगलवार 23.11.2021

विकास तिवारी

बेलगहना/कोटा – मंगलवार की सुबह सुबह बेलगहना चौकी में बरर के कोटवार के द्वारा एक महिला की हत्या की खबर पहुंची तो चौकी की पुलिस सकते में आ गई और घटना स्थल पर पहुंच गई । चूंकि मामला हत्या का है इसलिए पुलिस भी पुरी सावधानी से अपनी जांच में जुट गई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरर में रहने वाली एक पचास वर्षीय महिला उमाबाई यादव की टंगिया मारकर हत्या कर दी गई है तथा आरोपी फरार हो गया है । जानकारी के अनुसार बरर में जोगी यादव का परिवार निवास करता है । जोगी यादव के परिवार में उसकी पत्नि उमा बाई यादव और बेटे बहु रहते हैं । कल रात खाना खाने के बाद बहु अपने कमरे में चले गई । सुबह जब उठी तो उसके घर का दरवाजा बाहर से बंद था तो उसने आवाज लगाना शुरू किया । उसकी आवाज पर आस पास के कुछ पड़ोसियों से दरवाजा खोला । जोगी यादव की बहु अपने कमरे से बाहर आकर देखी तो उसकी सास अपने बिस्तर पर मृत पड़ी थी ।

इसके बाद उसने इसकी जानकारी आस पास के लोगों को दी तो ग्राम के कोटवार ने इस पूरे मामले की जानकारी बेलगहना चौकी को दे दी ।
मृतक महिला उमाबाई यादव की बहु का कहना है कि रात में मुझे बाहर से बंद कर दिया गया था और आरोपी द्ववारा मेरी सास की हत्या कर पिछले दरवाजे से बाहर निकल कर फरार हो गया ।

घटना में प्रयुक्त टंगिया घर के पास ही पड़ा मिला है वहीं एक अलग कमरे में पंखे पर नायलॉन की रस्सी भी लटक रही है । घर में एक महिला की हत्या और दुसरे कमरे के पंखे में रस्सी का लटकना घर में होने वाली गंभीर स्थिति को दिखा रहा है । फिलहाल बेलगहना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है और अपनी कार्यवाही में जुट गई है ।

Related Articles

Back to top button