करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा के बेलगहना चोैकी क्षेत्र से शर्मसार करती खबर नौ वर्षीय बच्ची से अनाचार ।

अनाचार के बाद जान से मारने की धमकी ।
बेलगहना पुलिस ने मामले पर लिया त्वरित संज्ञान किया अपराधी को गिरफतार ।

इतने कठोर कानून किस बात के जब आरोपियों को डर ही नहीं ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 05.07.2020

 

सुमन पाण्डेय

बेलगहना – बेलगहना चोैकी के अंतर्गत आने वाले उपका ग्राम पंचायत से एक शर्मसार करती खबर सामने आ रही है । उपका में रहने वाले एक 25 वर्षीय वहशी ने एक नौ साल की बच्ची से अनाचार किया बाद में बच्ची के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी । परिवार वालों ने आज हिम्मत करके बेलगहना चोैकी पहुंच अपनी पीड़ा बताई तो बेलगहना चोैकी प्रभारी ने तुरंत ही इस संवेदनशील मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफतार कर उस पर केस दर्ज कर लिया है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार उपका में रहने वाला 25 वर्षीय संतोष धु्रव ने पड़ोस में ही रहने वाली नौ वर्षीय बच्ची से अनाचार किया । अनाचार करने के बाद उसने पूरे परिवार को धमकी दी कि यदि कहीं शिकायत की तो जान से मार दूंगा । परिवार वाले आरोपी की धमकी से डरे हुए थे लेकिन आज वे हिम्मत करके बेलगहना चोैकी पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज करवाई ।

चोैकी प्रभारी दिनेश चंद्रा ने मामले की गंभीरता को समझा और त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी के घर में दबिश देते हुए आरोपी को गिरफतार करके चोैकी ले आए ।
दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए एसआई दिनेश चंद्रा ने बताया कि – मामला गंभीर था बच्ची के परिवार वालों ने शिकायत दर्ज करवाई उसके बाद हमने आरोपी को तत्काल गिरफतार कर लिया है तथा आगे की कार्यवाही जारी है ।
बेलगहना पुलिस ने इस मामले में जिस तेजी का परिचय दिया है वो सराहनीय है ।

Related Articles

Back to top button