कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

लोरमी में कांग्रेस को झटका , सागर सिंह बैस जनता कांग्रेस में शामिल ।

जनता कांग्रेस से एक नेता भाजपा में गए तो दुसरे नेता कांग्रेस से जनता कांग्रेस में आए ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 23.10.2023

लोरमी – विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पार्टीयों में आने जाने का खेल शुरू हो गया है । कुछ दिन पहले ही जनता कांग्रेस को झटका देकर धरमजीत सिंह भाजपा में शाामिल हो गए थे जिससे लोरमी विधानसभा में जनता कांग्रेस को कमजोर आंका जा रहा था लेकिन आज कांग्रेस के युवा और मुंगेली जिलाध्यक्ष सागर सिंह बैस जनता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं और पूरी ताकत से जनता कांग्रेस फिर से लोरमी विधानसभा में उतर रही है ।


सागर सिंह बैस पिछले कई साल से कांग्रेस को मजबूत करने में लगे थे और लोरमी विधानसभा में युवाओं के बीच उनका काफी जनाधार है । इस बार सागर सिंह के साथ ही उनके समर्थकों को भी उम्मीद थी कि कांग्रेस से उनकी टीकट पक्की है लेकिन अंतिम समय में कांग्रेस ने उनकी जगह दुसरे को उम्मीदवार बना दिया था । इसके बाद से ही लोरमी से ये खबर आ रही थी कि सागर सिंह बैस कांग्रेस छोड़ सकते हैं ।

आज सागर सिंह बैस ने कांग्रेस से त्यागपत्र देते हुए जनता कांग्रेस का दामन थाम लिया मतलब जनता कांग्र्रेस से एक कद्दावर नेता गए तो दुसरे आ गए हैं और ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों के माथे पर चिंता की लकीर उभर सकती है क्योंकि सागर सिंह बैस के मैदान में आने के बाद अब लोरमी का समीकरण गड़बड़ा सकता है और सागर बैस एक मजबूत प्रतिद्वंदी दोनों पार्टी के लिए होंगे खासकर कांग्रेस को काफी नुकसान होने वाला है ।

Related Articles

Back to top button