कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुरशिक्षा

खबर के बाद जागे सेंट जेवियर्स ने सड़क दुरूस्त कराने सड़क पर बिछा दिया बोल्डर ।

गिरने से बच्चों को चोट का खतरा ।

दबंग न्यूज लाईव
23.09.2023

करगीरोड कोटा-शहर के सबसे चर्चित और भारी भरकम फीस लेने वाले प्रायवेट स्कूल सेंट जेवियर्स ने दबंग न्यूज लाईव में खबर प्रकाशन के बाद आज रोड को ठीक करने के नाम पर बड़े बड़े बोल्डर डालना शुरू कर दिया है । ऐसे में सायकल से आने जाने वाले छोटे बच्चों के गिरने और चोटिल होने का डर ज्यादा है । इसके साथ ही छोटी गाड़ियों के भी क्षतिग्रस्त होने की संभावना है ।


ज्ञात हो कि शहर में मेन रोड से दूर स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल तक आने जाने के रास्ते को सेंट जेवियर्स की गाड़ियों ने खराब कर दिया है जिससे वहां के छात्र छात्राओं को स्कूल आने जाने में काफी तकलीफ हो रही है ।


बच्चों के अभिभावकों ने भी दबंग न्यूज लाईव से इस बात की शिकायत की थी कि सेंट जेवियर्स प्रबंधन से कई बार इस बारे में शिकायत की गई लेकिन प्रबंधन इस बारे में ध्यान नहीं दे रहा है ।


खबर के बाद सेंट जेवियर्स स्कूल प्रबंधन ने खराब सड़क पर बड़े बड़े बोल्डर डलवाना षुरू कर दिया है जिससे अब बच्चों के चोटिल होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता ।


सेंट जेवियर्स का रिकार्ड वैसे भी पढ़ाई से ज्यादा ऐसे ही मामलों में ज्यादा उछलता है । फिर चाहे वो सकरी स्थित सेंट जेवियर्स हो या कोटा का ।

Related Articles

Back to top button