close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / दारू ले लो दारू …. देशी दारू । रायपुर में आबकारी विभाग का ठैला निकला दारू लेकर ।

दारू ले लो दारू …. देशी दारू । रायपुर में आबकारी विभाग का ठैला निकला दारू लेकर ।

Advertisement

करोना काल में सब बंद लेकिन सब्जी भाजी की तरह आज रायपुर में बिकी दारू ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 13.05.2021

रायपुर – प्रदेश करोना का संक्रमण रोके नहीं रूक रहा है । और पिछले एक माह से लाॅक डाउन है ऐसे में प्रदेश के सभी छोटे मोटे व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हैं । कुछ अतिआवश्यक वस्तुओ को होम डिलवरी की छुट दी गई है । लेकिन इस बीच सबसे अति आवश्यक वस्तु शराब की भी सरकार ने होम डिलवरी करवाने की सोची । आनन फानन में आबकारी विभाग ने एक साईट और एप लाॅंच कर दिया कि भाई लोग यहां से बुक करवाएं फिर उनके घर शराब भेज दी जाएगी ।


पहले ही दिन साईट की बारह बज गई । लाखों लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया और सरकारी आंकड़ों के मुताबिक लगभग चार करोड़ के शराब की आन लाईन सेल हो गई ।


अब विभाग के पास दिक्कत ये कि इसे घरों घर कैसे सप्लाई किया जाए । तो आज रायपुर में एक नया तरीका निकाला गया । छोटे हाथी में बकायदा चोंगा फिट किया गया और दारू लेकर ये वाहन रावणभाठा मैदान में खड़ा हो गया और शराब बेचने लगा ।


दबंग न्यूज लाईव के रायपुर ब्युरो चीफ सुनिल शुक्ला जब इधर से गुजरे तो नजारा उन्होंने अपने कैमरे में कैद कर लिया ।जब हमारे ब्युरों चीफ सुनील शुक्ला ने गाड़ी मे बैठे ड्राईवर से पुछा कि ये दुकानदारी कैसे खोल रखे है तब उसने जवाब दिया सर हमारे पास आज लड़के नही है तो इसलिए आज ऐसे बेचा जा रहा है ।


भाठागांव कोविड जांच अस्पताल के सामने,कुछ लोग जल्दी जल्दी लिये और चलते बने फिर धीरे से ये भी दुकानदारी समेटकर चलते बने पर यहा सवाल उठता है कि लाकडाउन मे प्रशासन खुद भीड़ न लगाने कि हिमायती होते हुए भी ऐसा काम कैसे करवा सकती है । सरकार को इस बात पर संज्ञान लेना चाहिए कि आखिर वाहन में शराब बेचने की अनुमति किस अधिकारी ने दी ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

ब्रेकिंग – स्कूल खुलने का आदेश हुआ जारी । डीईओ ने सभी बीईओ प्राचार्य व संकुल समन्वयकों को जारी किया निर्देश

Advertisement स्कूल की साफ-सफाई कराने और ड्रेस-किताब बांटने सहित करने होंगे ये ...

error: Content is protected !!