close button
कोरबाकरगी रोडबिलासपुरमरवाही

कांग्रेस के एक नेता ने दूसरे नेता को खंबे से बांधकर पीटा । कांग्रेस में ये हो क्या रहा है भाई।

कांग्रेस के जनपद सदस्य ने अपने पूरे परिवार के साथ कांग्रेस के ब्लाक मंत्री को पीटा ।

पुलिस ने जनपद सदस्य सहित नौ लोगों पर अपराध कायम किया ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 01.07.2021

बालोद – एक कांग्रेस नेता ने दुसरे कांग्रेस को नेता बीच बाजार में बिजली के खंबे से बांधा फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी । लोग देखते रहे लेकिन बचाने कोई नहीं आया लेकिन किसी ने इस पुरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी । पुलिस पहुंची और फिर बीच बचाव किया ।

पूरा मामला बालोद जिले का बताया जा रहा है । यहां के जेवरतला में छक्कन साहू की हार्ड वेयर की दुकान भी है । छक्कन साहू कांग्रेस की राजनीति में भी सक्रीय हैं और ब्लाक के महामंत्री भी है । यहां के एक जनपद सदस्य है राजेश साहू ये भी कांग्रेस के नेता हैं ।


राजेश साहू और छक्कन साहू वैसे हैं तो एक ही पार्टी के लेकिन आपस में खुन्नस भी रखते हैं । राजनीति में छक्कन साहू के बढ़ते कद ने राजेश साहू को विचलित किया तो उन्होंने आव देखा ना ताव छक्कन साहू को बीच बाजार में बिजली के खंबे से बांधा और पिटाई शुरू कर दी ।


इस पूरे मामले के पीछे जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार राजेश साहू को कुछ माह पहले पास्को एक्ट के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस दौरान यह बात सामने आई थी कि जेवरतला निवासी छक्कन साहू पीड़ित परिवार के पक्ष में आकर थाना और न्यायालय जाने में मदद की थी ।

जब जनपद सदस्य राजेश साहू जमामत पर वापस आया तो वह अपने परिवार के साथ छक्कन साहू से मारपीट किया। मारपीट और धमकाने के दौरान जनपद सदस्य, उनकी मां, भाई, बहू का सम्मिलित होना बताया जा रहा है। इस घटना के बाद छक्कन साहू की पत्नी सावित्री बाई ने थाने में जनपद सदस्य सहित उनके परिवार के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत की है।
देवरी पुलिस ने 147 , 149,294,323,452 और 506 के तहत राजेश साहू के साथ ही नौ अन्य लोगों पर मामला कायम कर लिया है।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button