करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सात वर्षीय बालिका को कोरोना बताकर किया दुष्कर्म फिर हो गए फरार

आरोपी रिपोर्ट के 12 घंटे के भीतर पुलिस के शिकंजे में । जीपीएम पुलिस की त्वरित कार्यवाही ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 02.07.2020

 

गौपेम – शायद ऐसा संवेदनशील मामला प्रदेश में पहले ना हुआ हो । सोचकर आपकी रूह कांप जाएगी कि प्रदेश के नए बने जिले में गांव के कुछ लोग इस कदर भी हैवानियत पर उतर सकते हैं । यहां के एक गांव में दो युवकों ने एक नाबालिग बच्ची को कोरोना हो गया है बोलते हुए अपने घर ले गए और गलत काम किया । इस बात की जानकारी बच्ची के भाई ने अपनी मां को बताई ।


मरवाही थाने मे बच्ची की मां ने आकर बताया कि उसकी सात साल की बच्ची दोपहर को लकड़ी लेने जंगल की तरफ गई थ्ीा । जंगल से वापस आई तो लड़के ने बताया कि गांव के ही दो युवकों ने उसकी नाबालिग बच्ची को कोरोना हो गया है इलाज करना पड़ेगा करके अपने घर ले गए और कमरे बंद करके गलत काम किया ।


मामला काफी संवेदनशील और गंभीर था मरवाही थाना प्रभारी ने तत्काल इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी । थाना प्रभारी मरवाही के द्वारा अविलंब ’अपराध क्रमांक 51/0 धारा 363, 376 (डी) भा द वि 4 पोक्सो एक्ट’ कायम कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया ।

’पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार’ के द्वारा प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए अविलंब विधि से संघर्षरत ’अपचारी बालको की पतासाजी एवं पीड़िता को चिकित्सा सुविधा’ उपलब्ध कराए जाने हेतु अलग अलग टीमें बनाकर तत्काल कार्यवाही के निर्देश थाना प्रभारी को दिए।

थाना प्रभारी मरवाही के द्वारा अपनी टीम के साथ पतासाजी हेतु उनके निवास व रिश्तेदारियों में लगातार दबिश देकर अंततः कोड़ा ग्राम से दोनों युवकों को गिरफतार कर लिया गया है और अब आगे की कार्यवाही जारी है ।

 

Related Articles

Back to top button