close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / सात वर्षीय बालिका को कोरोना बताकर किया दुष्कर्म फिर हो गए फरार

सात वर्षीय बालिका को कोरोना बताकर किया दुष्कर्म फिर हो गए फरार

Advertisement

आरोपी रिपोर्ट के 12 घंटे के भीतर पुलिस के शिकंजे में । जीपीएम पुलिस की त्वरित कार्यवाही ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 02.07.2020

 

गौपेम – शायद ऐसा संवेदनशील मामला प्रदेश में पहले ना हुआ हो । सोचकर आपकी रूह कांप जाएगी कि प्रदेश के नए बने जिले में गांव के कुछ लोग इस कदर भी हैवानियत पर उतर सकते हैं । यहां के एक गांव में दो युवकों ने एक नाबालिग बच्ची को कोरोना हो गया है बोलते हुए अपने घर ले गए और गलत काम किया । इस बात की जानकारी बच्ची के भाई ने अपनी मां को बताई ।


मरवाही थाने मे बच्ची की मां ने आकर बताया कि उसकी सात साल की बच्ची दोपहर को लकड़ी लेने जंगल की तरफ गई थ्ीा । जंगल से वापस आई तो लड़के ने बताया कि गांव के ही दो युवकों ने उसकी नाबालिग बच्ची को कोरोना हो गया है इलाज करना पड़ेगा करके अपने घर ले गए और कमरे बंद करके गलत काम किया ।


मामला काफी संवेदनशील और गंभीर था मरवाही थाना प्रभारी ने तत्काल इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी । थाना प्रभारी मरवाही के द्वारा अविलंब ’अपराध क्रमांक 51/0 धारा 363, 376 (डी) भा द वि 4 पोक्सो एक्ट’ कायम कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया ।

’पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार’ के द्वारा प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए अविलंब विधि से संघर्षरत ’अपचारी बालको की पतासाजी एवं पीड़िता को चिकित्सा सुविधा’ उपलब्ध कराए जाने हेतु अलग अलग टीमें बनाकर तत्काल कार्यवाही के निर्देश थाना प्रभारी को दिए।

थाना प्रभारी मरवाही के द्वारा अपनी टीम के साथ पतासाजी हेतु उनके निवास व रिश्तेदारियों में लगातार दबिश देकर अंततः कोड़ा ग्राम से दोनों युवकों को गिरफतार कर लिया गया है और अब आगे की कार्यवाही जारी है ।

 

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

ब्रेकिंग – स्कूल खुलने का आदेश हुआ जारी । डीईओ ने सभी बीईओ प्राचार्य व संकुल समन्वयकों को जारी किया निर्देश

Advertisement स्कूल की साफ-सफाई कराने और ड्रेस-किताब बांटने सहित करने होंगे ये ...

error: Content is protected !!