करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

एक और ढोंगी बाबा पुलिस के हत्थे चढ़ा ।

झाड फूंक के बहाने करता था गलत हरकत ।
साथ आए व्यक्ति की आंख में बांध देता था पट्टी फिर करता था छेड़खानी ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 22.06.2020

 

बिलासपुर – पुलिस ने एक ऐसे झांड़फूंक करने वाले तांत्रिक को गिरफतार किया है जो झाड़फूंक के बहाने महिला से छेड़छाड़ करता था । महिला ने अपने साथ तांत्रिक द्वारा किए गए गलत व्यवहार की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझा और तत्काल ढोंगी बाबा पे अपराध दर्ज कर बाबा को गिर्फतार कर लिया ।

 

आज सुबह एक महिला अपने पति के साथ मस्तुरी थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज करवाई कि वो ईलाज के लिए वेदपरसदा गांव में झाड फुंक करने वाले अर्जून दास मानिकपुरी के यहां गई थी । बाबा ने उसके तथा उसके पति की आंख में काली पट्टी बांध दी तथा उसे लिटा दिया । उसके बाद बाबा ने झाडफूंक करने के बहाने महिला के बटन खोले तथा गलत हरकत करने लगा धीरे धीरे बाबा महिला से गलत हरकत करने लगा ।

महिला ने बाबा के इस हरकत का विरोध किया तथा सीधे मस्तुरी थाने पहुंचकर पुलिस को सारी घटनाओं से अवगत करवाया । घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल कार्यवाही के लिए कहा तो मस्तुरी प्रभारी फैजुल शाह अपनी टीम के साथ वेदपरसदा पहुंच गए तथा ढोगी बाबा को गिरफ्तार करके थाने ले आए । पुलिस ने बाबा पर अपराध क्रमांक 223/2020 धारा 354 , 354 (क) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है ।

Related Articles

Back to top button