करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोरोना पॉजेटिव विधायक ने विधानसभा में आज की थी कई विधायकों संग बैठक

प्रमुख सचिव के बगल में बैठे थे संक्रमित विधायक
भाजपा के इन दो दिग्गज विधायकों के अलावे आधा दर्जन विधायक होंगे क्वांरटाईन ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 22.06.2020

रायपुर – छत्तीसगढ़ में एक विधायक के कोरोना पाजिटिव होने के बाद उच्च स्तर पर खलबली मच गई है । ताजा जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजेटिव कांग्रेस विधायक ने आज ही विधानसभा में सूबे के कई सीनियर विधायकों के साथ बैठक की थी। विधायक की इस गंभीर लापरवाही के बाद अब प्रदेश के आधा दर्जन विधायकों को क्वारंटीन होना पड़ा है। सभी विधायक अपना कोरोना टेस्ट भी कराने जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में आज प्रश्न एवं संदर्भ समिति की बैठक थी। इस सत्र की ये पहली बैठक थी, जिसमें विधायक भी सदस्य हैं। आज दोपहर हुई इस बैठक में शामिल होने के लिए कोरोना पॉजेटिव विधायक भी पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक बैठक में भाजपा के दो कद्दावर विधायक अजय चंद्राकर और शिवरतन शर्मा के अलावे कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो, रायपुर विधायक कुलदीप जुुनेजा, गुरूदयाल सिंह और पारसनाथ राजवाड़े शामिल हुए थे।

बैठक में मौजूद विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि वो जल्द ही अपना कोरोना टेस्ट करायेंगे, अभी वो स्वास्थ्य विभाग के गाइडलाइन के मुताबिक क्वारंटीन हो रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजेटिव विधायक खुद विधानसभा के प्रमुख सचिव के साथ वाली चेयर में बैठे थे। ऐसे में विधानसभा के प्रमुख सचिव के साथ-साथ सभी विधायकों को कोरोना के मद्देनजर क्वारंटीन होना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button