करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

दबंग एक्सक्लूसिव – भूतपूर्व सरपंच ने अपने घर को ही बनाया बियर बार ।

गांव के बीचों बीच स्थित अपने घर में चला रहा अवैध बार ।
ना आबकारी का डर ना पुलिस का , और डरे भी क्यों दोनों कुछ कर भी तो नहीं रहे ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 13.06.2020

 

रायपुर ब्यूरो

खरोरा – एक पूर्व सरपंच ने अपने घर में ही बीयर बना लिया और बेधड़क बिना किसी डर के लोगों को शराब परोस रहा है । शाम होते ही पूर्व सरपंच के घर के सामने लोगों का मजमा लगने लगता है । पूर्व सरपंच अपने घर के सामने भजीए और समोसे का स्टाल लगा लेता है और शौकिन लोग यहां से चखना लेकर सीधे अंदर चले जाते हैं जहां सभी प्रकार के ब्रांड आसानी से उपलब्ध होते हैं । देशी के साथ अंग्रेजी और चिल्ड बीयर तक ।


ये सनसनीखेज और अवैध बीयर बार है खरोरा ( आरंग रायपुर) के समीपस्थ ग्राम बनरसी में और ये बीयर बार चल रहा है यहा के पूर्व सरपंच के यहां । शाम होते ही यहां लोगों का जमावड़ा होने लगता है और गांव का माहौल बिगड़ने लगते हैं लेकिन इस पूर्व सरपंच का खौफ इतना कि कोई कुछ बोल नहीं पाता । जब पुलिस और आबकारी के लोग इस अवेैध बार का कुछ नहीं कर पा रहे तो बिचारे ग्रामीण क्या कर पाएंगे ।


एक तरफ पुलिस और आबकारी के लोग गांव गांव में कच्ची शराब पकड़ रहे हैं वहीं इस अवैध बीयर बार में शासकीय शराब दुकान में मिलने वाली सभी ब्रांड उपलब्ध होती है । आखिर सरकारी शराब दुकान से इस अवैध बीयर बार में शराब कैसे पहुंच रही है ? कोैन सप्लाई कर रहा है ? और पुलिस के साथ आबकारी के लोग क्या कर रहे हैं ?


अंदरूनी सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व सरपंच अपना अवैध शराब का कारोबार बिना किसी डर से खुलेआम कर रहा है । शराब कारोबारी अपने घर के बाहर एक बड़ा-भजिये का ठेला लगाया हुआ रहता है, और यदि आप वहां बड़ा खरीदने के नाम से जाएंगे तो उनके द्वारा अंदर में बैठ कर खाने को कहा जाता है और जब आप अंदर बैठ कर खाने जाएंगे तो वहां आपसे यह पूछा जाता है कि आपको कौन से ब्रांड की शराब चाहिए ? और फिर चखने के साथ आपकी पंसद का ब्रांड आपको सर्व कर दिया जाएगा ।


ग्राम के एक युवक के द्वारा बताया गया कि यहां शराब कारोबारी को शराब बेचने के लिए कोई भी रोक टोक नही लगा सकता पूरा ग्राम ही इससे डरते है और उसके द्वारा यह भी कहा गया कि उसे पंचायत वालो के द्वारा भी कोई मनाही नही है हो सकता है पंचायत को भी वह इसका कमीशन देते हो।

Related Articles

Back to top button