करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद हो गया था फरार , आया पुलिस की गिर्फ्त में ।

शिवरीनारायण थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत धरदेई का मामला।

 

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 16.04.2020

शिवरीनारायण – नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली हैं। मामला शिवरीनारायण थानांतर्गत ग्राम पंचायत धरदेई का है।शिवरीनारायण थाना के उपनिरीक्षक पीएस सेन ने बताया कि धरदेई निवासी गोपाल कृष्ण पटेल पिता सीताराम पटेल उम्र 19 वर्ष ने गांव की नाबालिग युवती को भगाकर ले गया और अपने पास रखकर लड़की का दैहिक शोषण करता रहा I

कुछ दिन के बाद उसे घर के पास छोड़कर भाग गया। नाबालिग लड़की के परिजन ने इसकी शिकायत शिवरीनारायण पुलिस को दी।शिवरीनारायण पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363,366 (क),376,6 पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी गोपाल कृष्ण पटेल घर मे छिपा हुआ है।

जिसे पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया गया।इसके पूर्व भी 2018 में जब युवक नाबालिग था तब भी युवक नाबालिग लड़की को लेकर भाग चुका हैं। जिस पर युवक के खिलाफ 363 का अपराध जिसका केस किशोर न्यायालय में चल रहा था।

बालिग होने के बाद युवक ने फिर वही गलती दोहराई और नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया और उसके साथ दैहिक शोषण करता रहा और मन भरने के बाद घर के पास छोड़कर भाग गया।जिसकी शिकायत नाबालिग लड़की के परिजनों ने शिवरीनारायण थाने में की थी।उक्त युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल दाखिल कर दिया गया।

 

Related Articles

Back to top button