करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

प्रदेश में एक्टिव मरीज हुए 844 , जल्द ही हजार का आंकड़ा छुने की तैयारी ।

हालात कैसे सुधरेगी किसी को नहीं पता , बस हर दिन आंकड़े गिनों ।

बाहर निकलने पर कोरोना के साथ बीरगांव के वीर पुलिस भी मिल जाती है ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 08.06.2020

 

रायपुर – प्रदेश में ताजा कोरोना अपडेट के अनुसार 31 नए पाजिटिव मरीजों की पहचान की गई है जिसमें बलौदा बाजार 07 , रायपुर 5 कोरबा 3 कोरिया 05 और जांजगी दो , बिलासपुर 01 के साथ ही कांक्रेर 05 और बेमेतरा से 03 केस सामने आए हैं इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 844 हो गई है यदि यही गति रही तो आज कल में प्रदेश हजार के आंकड़े पर पहुंच जाएगा ।

प्रवासी मजदूरों के प्रदेश में आने के बाद और उनमें कोरोना पाजिटिव निकलने के बाद प्रदेश में कोरोना का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ा जहां दो माह तक पांच दस के आंकेड़ों पर हम टिके थे वहां अचानक अब हजार की संख्या हो रही है ।

और जैसा प्रदेश , जिले और गांवों में चल रहा है उससे नहीं लगता कि इस पर जल्द ही नियंत्रण हो सकता है अब सिर्फ आप आंकड़े गिनिए और खुद को सुरक्षित रखने के उपाय करिए इसके अलावा अब कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा ।

रोजी रोटी भी जरूरी है इसलिए दुकानें खुल रही ,बाजार गुलजार हो रहे लोगों को आना जाना बाहर निकलना बढ़ गया है लोग मजबूर है बाहर ना निकले तो काम ना हो बाहर निकले तो कोरोना और उससे भी ज्यादा बर्बतापूर्ण ढंग से लाठी बरसाती पुलिस ।

कोरोना तो चुपचाप अंदर आएगा ईलाज हुआ तो ठीक हो जाओगे नहीं तो स्वर्ग जाओगे लेकिन बीरगांव पुलिस जैसा टीआई मिल गया तो भगवान बचाए । हालांकि जांच टीम गठित हो गई है प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर उच्च अधिकारियों ने इसकी निंदा की है लेकिन जिन बिचारों पर बेवजह डंडे पड़े वो भी ताबड़तोड़ उनका क्या कसूर ?

Related Articles

Back to top button