करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

भाजपा नेता के घर के पानी ने गली को बना दिया नहर ।

अमने में गंदगी का आलम ऐसा कि गांव वालों का रहना दुभर ।

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 12.04.2020

करगीरोड कोटा – कोटा जनपद के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत अमने में एक भाजपा नेता के घर से निकल रहे निस्तारी के पानी ने गांव की एक गली को नहर में बदल दिया है जिससे वहां रहने वालों को आने जाने में दिक्कत का सामना कर पड़ रहा है । गांव के लोगों ने कई बार भाजपा नेता से इस बारे में कहा कि वो अपने घर के निस्तारी पानी को गली में ना छोड़े लेकिन नेताजी तो नेताजी ठहरे गांव वालों की बात कहां मानना था ।


गांव वालों ने पंचायत के सरपंच और सचिव से भी इस बारे में शिकायत की लेकिन पंचायत ने भी नेताजी के मामले में कोई दखल नहीं दिया । आज सुबह पंचायत के कुछ लोग दबंग न्यूज लाईव के पास आकर शिकायत किए कि गांव में हालत खराब हो रहे हैं । नेताजी बात मानते नहीं पंचायत कुछ कर नहीं रही है आप लोग ही मामले को उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाए ।


इस बारे में जब पंचायत के सचिव हरिशचंद्र मरावी से बात की गई तो उनका कहना था – बात सहीं है उस गली में पानी बहते रहता है । अभी तो बहुत पानी भर गया है । गली एकदम सकरी है इसलिए वहां नाली निर्माण भी नहीं हो सकता । मैने सरपंच से कहा है कि इस मामले को सुलझाए ।

गांव के ही एक व्यक्ति का कहना था कि – उस गली में रहने वाले बाकी लोगों ने भी अपने यहां के पानी निकासी के जमाव के लिए अपने यहां सोख्ता गडढा बना लिया है जिससे पानी वहीं सुख जाता है लेकिन भाजपा नेता बात ही नही मानते । बोलो तो लड़ने झगड़ने पर उतारू हो जाते हैं ।
देखना होगा लोगों की समस्याओं को पंचायत कैसे सुलझाती है ।

Related Articles

Back to top button