Uncategorizedकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मध्यप्रदेश से निकली शराब की खेप छत्तीसगढ पहुँची ।

800 पेटी गोवा कीमत 38 लाख ।

 

दबंग न्यूज लाईव 

रविवार 19_4_2020

केसरी नंदन तिवारी

कवर्धा- छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में शराब से भरा ट्रक गलत रास्ते पर लेकर आना ट्रक चालक को महंगा पड़ गया। आबकारी विभाग कवर्धा ने शराब से भरा ट्रक जब्त करते हुए उसके चालक को हिरासत में लिया है।

आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई है।आबकारी विभाग को मुखबिर से सूचना मिली कि बिलासपुर रोड में एक ढाबे के पास खड़े ट्रक खड़ी है जिसके ड्राइवर द्वारा शराब बेचा जा है।

ऐसे में सूचना मिलते ही जिला आबकारी अधिकारी जी पी एस दर्दी ने आबकारी टीम को जांच करने रवाना किया गया। ट्रक के पास पहुंच कर आबकारी ने जांच के दौरान जब ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में 799 पेटी और 21 नग अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

आबकारी अधिकारी ने बताया कि ट्रांसपोर्ट परमिट में दिए गए निर्धारित रूट को बदलकर छत्तीशगढ़ कवर्धा के रास्ते में शराब का अवैध परिवहन करते और ट्रक में रखे शराब को अवैध तरीके से खपाने के मामले में आबकारी एक्ट का अपराध कायम किया गया है।

नियमों के तहत शराब से भरे ट्रक को मध्यप्रदेश के धार से निकलकर जौनपुर, इलाहाबाद, हजारीबाग रामानुजगंज के रास्ते अरुणाचल प्रदेश जाना था जो गलत रास्ते आकर लॉकडाउन की वजह से ट्रक कवर्धा में फ़सा हुआ था।

Related Articles

Back to top button