करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

लोरमी एसडीएम पर दुव्र्यवहार का किया खंडन ।

 

सैनिक ने लिखित में कहा एसडीएम ने नहीं की थी कोई अभद्रता ।

 

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 20.04.2020

लोरमी – दो दिन पूर्व ही दबंग न्यूज लाईव ने लोरमी में सिविल वालिटियरों के द्वारा व्यवस्था बिगाड़ने तथा उसके बाद प्रशासनिक कार्यवाही की खबर प्रकाशित की थी । उसके बाद सोशल मीडिया में एक आवेदन वायरल हो रहा था कि कुछ सैनिक तथा पूर्व सैनिकों ने एसडीएम कार्यालय आकर अपना पास वापस कर दिया है तथा प्रशासन को मदद करने तथा कोरोना काल में डयूटी से इंकार कर दिया है । इस आवेदन में ये दर्शाया गया था कि लोरमी एसडीएम रूची शर्मा ने उनके साथ अभ्रदता की है जिसके कारण वे आगे कार्य करने में असमर्थ हैं ।

लेकिन आज सैनिक संजय साहू ने पूरे मामले का खंडन करते हुए एक पत्र जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वो सत्रह तारीख को दुध लेकर लोरमी से अपने घर जा रहा था तब लोरमी एसडीएम ने रोक कर पूछताछ की मैने उन्हें लोरमी आने का कारण बताया । उन्होंने मेरे साथ कोई भी अभद्रता या दुव्र्यवहार नहीं किया है । समाचार पत्रों में जो समाचार प्रकाशित हुआ है उसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं हे मैं पूरे मामले का खंडन करता हूं ।

दबंग न्यूज लाईव ने पूर्व में भी तथ्यात्मक खबरों को प्रकाशित किया था जिसके अनुसार कुछ सिविल वालिटियर के साथ ही कुछ सरकारी कर्मचारी भी अपने पास का दुरूपयोग कर रहे थे ।

लोरमी एसडीएम रूची शर्मा ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – किसी भी वालिटिंयर चाहे वो स्वयंसेवी हो या सरकारी कर्मचारी किसी के साथ अभद्रता नहीं की गई थी  । बहुत से वालिटियर बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं तथा गांव में स्थिति नियंत्रित किए हुए हैं ।  हम अपनी पूरी टीम के साथ स्थिति को नियंत्रित करने में लगे हैं लोगों का भी सहयोग मिल रहा है सभी अपनी जिम्मेदारी समझें तथा प्रशासन को सहयोग करें ।

Related Articles

Back to top button