करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

स्टेट बैंक और उसके कियोस्क नहीं सुधरने वाला ।

कियोस्क में लगी भीड़ तो गांधी सभा भवन में बिठा दिया गया I 
लेकिन सोशल डिस्टेसिंग का नहीं ध्यान ।

स्टेट बैंक अभी भी नहीं सुधर रहा ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 20.04.2020

करगीरोड कोटा – स्टेट बैंक और उसके कियोस्क को कोरोना वायरस के लिए जारी सरकार की गाईड लाईन से कोई मतलब ही नहीं है । कुछ दिनों पहले अपने बैंक और कियोस्क में भारी भीड़ लगाने वालों की जब खबर दबंग न्यूज लाईव ने प्रकाशित की तो प्रशासन ने कड़ाई बरती । लेकिन दो दिन बाद ही स्टेट बैंक और उसके कियोस्क ने सारे नियमों को ताक पर रख दिया ।

अपने यहां भारी भीड़ ना लगे करके ग्राहकों को टोकन देकर गांधी सभा भवन में बिठा दिया । गांधी सभा भवन में जन धन का पैसा निकालने आए हुए ग्राहकों की भीड़ लग गई है । यहां उन्हें सोशल डिस्टेंस के तहत बिठाने वाला कोई नही है और बैंक तथा कियोस्क को भी इससे मतलब नहीं है कि लोग यहां एक दुसरे से पास पास बैठे हैं ।


बेैंक से गांधी सभा भवन की दूरी कम से कम सौ से दो सौ मिटर तो होगी ही पास ही थाना है लेकिन किसी का ध्यान इस तरफ अभी तक नही गया है । लोग यहां जिस तरह से बैठे हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि ना तो बैंक को किसी नियम कायदे से मतलब है और ना ही ग्राहकों को । बैंक अपने धंधे में लगा है तो ग्राहक पैसे के चक्कर में । प्रशासन को इस तरफ ध्यान देते हुए कियोस्क और स्टेट बैंक पर कार्यवाही करनी चाहिए ।

Related Articles

Back to top button