सरकार ने जारी किया स्कूल बंद का आदेश लेकिन खुल गया स्कूल ।

 रतखंडी में खुला स्कूल , बच्चे पहुंचे लेेकिन जागरूक शिक्षक लापता ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 13.03.2020

अजीज खान

करगीरोड कोटा – कोरोना के खौफ से ग्रसित प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सभी स्कूलों को आज से 31 तारीख तक के लिए बंद कर दिया है । स्कूल बंद का आदेश सोशल मीडिया से ऐसा तेजी से फैला कि सभी स्कूलों को इसकी जानकारी हो गई । स्कूल के शिक्षकों को तो पता चल गया कि स्कूल बंद है लेकिन शिक्षकों ने अपने स्कूल में ये जानकारी नहीं दी वे खुद तो गायब रहे लेकिन बच्चे स्कूल पहुंच गए ।


ऐसा ही एक लापरवाही का मामला कोटा विकासखंड के ग्राम पंचायत रतखंडी के स्कूल में देखने को मिला जहां सरकारी आदेश के बाद भी स्कूल खुल गया बच्चे आ गए कक्षाएं लग गई लेकिन शिक्षक नहीं पहुंचे क्योंकि उन्हें पता था स्कूल बंद हैं ।


स्कूल के शिक्षक इतने लापरवाह कि ना तो स्कूल के चपरासी को जानकारी दिए और ना ही बच्चों को कम से कम प्रधान पाठक को स्कूल आकर ये जानकारी बच्चों को देनी थी । ग्यारह बजे तक बच्चे कक्षा में अपने शिक्षक का इंतजार करते रहे ।


प्रदेश सरकार कोरोना वायरस से बचाव के लिए 31 तारीख तक स्कूल बंद कर रही है लेकिन रतखंडी के शिक्षक खुद तो गायब है लेकिन स्कूल खोल दिए है । बच्चे स्कूल की कक्षाओं में बैठे हैं । उच्च अधिकारियों को इस गंभीर मामले को संज्ञान लेना चाहिए ।
हमने विकासखंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में संपर्क करने की कोशिश की लेकिन किसी भी जिम्मेदार से बात नहीं हो सकी ।

 

About sanjeev shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

क्या विधायक या जनप्रतिनिधि को है लाॅक डाउन का उल्लघंन करने का अधिकार ।

एफआईआर दर्ज होने पर क्यों भड़के विधायक शैलेष पाण्डेय । दबंग न्यूज लाईव सोमवार 30.03.2020 ...

error: Content is protected !!