close button
करगी रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

आप सच मानिए चुनाव आने दीजिए कोरोना भाग जाएगा । मरवाही में भाजपा कार्यालय उद्घाटन के साथ जुटी भीड़ ।

170 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।
शासन से सात तारीख को आया है आदेश , सभी जनसमूह एकत्र होने वाले कार्यक्रम पर प्रतिबंध ।

     मरवाही जोगीजी का गढ़ है अमित जोगी का नहीं – अमर अग्रवाल ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 10.09.2020

 

Bipat Sarthi

रवाही आप सच मानिए देश में चुनाव करवा दिजिए फिर देखिए कोरोना कैसे भागता है । ना कोरोना रहेगा ना उसका संक्रमण ना उसकों लेकर हजार बातें । हम सब ये इसलिए कह रहे हैं कि मरवाही में उपचुनाव होने हेैं और इसके लिए सभी राजनैतिक दलों के लोग मरवाही में जमावड़ा लगा रहे हैं । तीनों प्रमुख दलों के यहां हर दिन कुछ ना कुछ कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं जिसमें भीड़ जुट रही है । गौरेला पेण्ड्रा और मरवाही जिला भी कोरोना के संक्रमण से अछुता नहीं है ।


हम ये बात इसलिए भी कह रहे हैं कि सात सितम्बर को छत्तीसगढ़ शासन ने सभी संभागायुक्त और कलेक्टर के नाम एक आदेश जारी करते हुए कहा था कि शासकीय कार्यालयों में बैठकों का आयोजन न किया जाए । इसके साथ ही किसी प्रकार के भीड़ भाड़ अथवा जनसमूह वाले सार्वजनिक आयोजन न किए जाए । इस आदेश से ये स्पष्ट नहीं हो पाया कि जनसमूह और भीड़ भाड़ वाले आयोजन करने पर शासकीय अधिकारियों को ही रोका गया है या ये आदेश हर प्रकार के जनसमूह एकत्रित करने वाले सार्वजनिक आयोजनों पर भी लागू होगा । शायद हमारी तरह राजनैतिक पार्टिया भी इस आदेश से कन्फ्यूज हों ।


खैर कल ही मरवाही में भाजपा के चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल पहुंचे भाजपा के कार्यालय का उद्घाटन किया इस अवसर पर भीड़ जुटी लगभग 170 से 200 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों को भाजपा जिला प्रभारी के द्वारा स्वागत किया गया ।


इस दौरान चुनाव को लेकर रणनीति बनी , कार्यकर्ताओं को संबोधित किया गया और उनमें उर्जा भरी गई कि आने वाले चुनाव में पार्टी को जीत दिलानी है । कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमर अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश सरकार पूर्ण रूप से फेल हो चुकी है ढाई साल हो चुका है सिर्फ घोषणा ही नजर आ रहा है कार्य कहीं नहीं दिख रहा पूर्व भाजपा सरकार द्वारा संचालित स्वास्थ्य सुविधा हेतु स्मार्ट कार्ड योजना को बंद कर राशन कार्ड से स्वास्थ सुविधा देने की योजना शुरुआत की गई जिसमें किसी भी गरीब मध्यम वर्गीय परिवार का इलाज नहीं हो पा रहा है भ्रष्टाचार चरम पर है ,कोरोना महामारी संक्रमण को रोकने में सरकार नाकाम हो चुकी है ।


देखना होगा आने वालें दिनों में ऐसे भीड़ भाड़ वाले सार्वजनिक आयोजन सभी पार्टियां कितनी संख्या में करती हैं ? किस पार्टी में कितने कितने लोग शामिल होते हैं ? और कैसे कैसे आरोप एक दूसरे पर लगाते हैं ?

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button