ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कोटा रतनपुर सड़क की हालत खराब , आज हुए हादसे में दो की हालत गंभीर ।

कोटा रतनपुर सड़क की हालत खराब , आज हुए हादसे में दो की हालत गंभीर ।

Advertisement

एडीबी ने रोड अधुरी छोड़ , लोगों की जान खतरे मे डाली ।
अपराध दर्ज होना चाहिए एडीबी के अधिकारी और ठेकेदार पर ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 08.09.2020

 

विकास तिवारी

करगीरोड – कोटा रतनपुर मार्ग पे अमाली के पास आज दो मोटरसायकल आपस में टकरा गई जिसमें तीन लोगों घायल हुए उनमें से दो की हालत नाजूक बताई जा रही है । सुबह आठ से नौ बजे की बिच अमाली मोड़ के पास दो मोटरसायकल आपस में टकरा गई । जानकारी के अनुसार एक मोटरसायकल सवार नवापारा का था तथा दूसरा गोंदईया का रहने वाला । दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद 108 तत्काल घटना स्थल पर पहुंचने के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बिलासपुर रिफर कर दिया गया है ।

पिछले तीन सालों से इस रोड को बनाने की जिम्मेदारी एडीबी को मिली है लेकिन रेलवे स्टेशन के पास से सोनवानी तालाब तक की रोड को एडीबी और उसके ठेकेदार पिछले तीन साल में पूरा नही कर पाए हैं । रेलवे फाटक के आगे से रोड काफी खराब हो गई है जहां आए दिन दुर्घटना हो रही है । रोड के दोनों तरफ काफी बड़े गडढे हो गए है जिसकेे कारण वाहनों को निकलने में काफी दिक्कत होती है । खराब सड़क के कारण आए दिन इस जगह पर दुर्घटनाएं हो रही है । हालत ये हो गई है कि 106 करोड़ में बनने वाली ये सड़क अब चलने लायक भी नहीं बची है ।

लेकिन एडीबी के अधिकारियों का ध्यान इस खस्ताहाल हो रही सड़क पर नहीं है । यदि सड़क नहीं बननी है तो कम से कम कुछ सुधार ही करवा दिया जाता जिससे ऐसी दुर्घटना से बचा जा सके ।
लोगों का कहना है कि लगातार हो रही इन दुर्घटनाओं में एडीबी के अधिकारियों की लापरवाही ही सामने आ रही है और ऐसी दुर्घटनाओं के लिए जिम्मेदारी भी इन्हीं की है इसलिए एडीबी के अधिकारी और ठेकेदार पर अपराध दर्ज होना चाहिए ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

’शिक्षक भर्ती २०१९ में उच्च न्यायालय का बड़ा फैसला,

Advertisement युक्तियुक्त समय पर शासन को भर्ती प्रक्रिया पूर्ण करने हेतु किया ...

error: Content is protected !!