छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

जो सड़क स्वीकृत हो चुकी है उसके बीच में बना रहे नाली ।

पंचायत की राशि का ऐसा दुरूपयोग बेलगहना पंचायत ही कर सकता है ।

दबंग न्यूज लाईव
03.02.2023
करगीरोड कोटा – बेलगहना पंचायत के कर्णधारों ने विकास की नई मिसाल पेश करते हुए ये बताया है कि सरकारी राशि का दुरूपयोग कैसे किया जाता है । इस पंचायत ने उस रोड के बीच में नाली का निर्माण करा दिया है जो सड़क पीडब्लूडी से स्वीकृत हो चुकी है मतलब की कुछ माह बाद जब पीडब्लूडी उस सड़क का बनाने के लिए अपनी जेसीबी भेजेगी तो जेसीबी सबसे पहले उस नाली को ही तोड़ेगी जो पंचायत बड़े जोर शोर से बना रही है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटा जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बेलगहना के द्वारा उस सड़क के बाजू में लगभग नौ लाख की नाली निर्माण करवा रही है जो सड़क स्वीकृत हो चुकी है ।


सूूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलगहना से कोंचरा खोंगसरा रोड पर पीडब्लूडी के द्वारा लगभग छह किमी की रोड 354 लाख रू. की लागत से मजबूतीकरण किया जाना है जिसकी प्रशासकीय स्वीकृति शासन से प्राप्त हो चुकी है ।

ग्राम पंचायत के द्वारा जिस जगह रोड स्वीकृत हुई है वहीं लगभग नौ लाख रूपए से नाली निर्माण किया जा रहा है । गांव के जागरूक नागरिक राकेश पाण्डेय ने इस पूरे मामले की शिकायत एसडीएम और जिला पंचायत सीईओ से करते हुए शासन की राशि का दुरूपयोग को रोकने की मांग की है ।

Related Articles

Back to top button