ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / कलयुगी पुत्र ही निकला अपनी मां का हत्यारा । मां ने मना किया बेटा ऐसा मत कर और बेटे ने उतार दिया मौत के घाट ।

कलयुगी पुत्र ही निकला अपनी मां का हत्यारा । मां ने मना किया बेटा ऐसा मत कर और बेटे ने उतार दिया मौत के घाट ।

Advertisement

बस स्टेैण्ड के प्रतिक्षालय में मिला बेटा पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 07.10.2020

 

खैरागढ़ – मां ने बेटे को सिर्फ शराब पीने से किया मना किया । लेकिन कलयुगी पुत्र को मां की ये सलाह इतनी खल गई कि उसने अपनी मां को ही मोैत के घाट उतार दिया और भाग गया । घटना खैरागढ़ के घुमका गांव की है । यहां रहने वाला चोवाराम साहू अपने परिचित हिरेन्द्र साहू के यहां कल रात उसे बुलाने गया तो देखा कि घर में उसकी मां खून से लथपथ पड़ी है ।

उसने हिरेन्द्र को कई बार काल किया लेकिन हिरेन्द्र ने उसका फोन नहीं उठाया । चोवाराम ने इस घटना की जानकारी आस पास के लोगों को देने के साथ ही पुलिस को भी दे दी । जानकारी होने पर घुमका थाना प्रभारी घटना स्थल पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की । इस समय तक मृतका का पुत्र वापस नहीं आया था ।

पता करने पर पुलिस को जानकारी हुई कि हिरेन्द्र शराब का आदि था तथा हर दिन शराब पीता था । पुलिस ने भी कई बार हिरेन्द्र को फोन लगाया पर उसने फोन नही उठाया । तब हिरेन्द्र की खोजबीन जारी की गई तो हिरेन्द्र बस स्टेण्ड के प्रतिक्षालय में बैठा मिल गया । पुलिस ने संदेह के आधार पर उसी से पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया ।

हिरेन्द्र के अनुसार कल जब वह घर में बैठकर शराब पी रहा था तो उसकी मां ने उसे मना किया इसी बात से हिरेन्द्र को गुस्सा आ गया और उसने अपनी मां पर बसुले से सात आठ बार हमला कर दिया जिससे बैसाखिन बाई गिर पड़ी । इसके बाद आरोपी ने बसुला छुपा दिया और भाग गया । पुलिस ने मामले को दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे द्वारा महिला को भगा ले जाने के मामले में आया नया मोड़ ।

Advertisement महिला का विडियो हुआ वायरल कि मैं अपने से गई मोहनीश ...

error: Content is protected !!