करगी रोडकोरबापेंड्रा रोड

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अपनी सभा में कहा देश के सामने केवल दो ही समस्या- कोरोना और कांग्रेस I

यानी देश में और कोई समस्या ही नहीं है मान गए नेताजी ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 22.10.2020

बिपत सारथी

मरवाही – नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने आज मरवाही उपचुनाव में भाजपा की तरफ से सभा ली और लोगों को बताया कि देश में केवल दो ही समस्या है पहला कोरोना और दुसरा कांग्रेस ।


यानी ये दो छोड़ के देश और प्रदेश में और कोई समस्या ही नहीं है । देश में मंहगाई , बेरोजगारी , रोजगार , शिक्षा , स्वास्थ्य जैसी कोई समस्या नहीं है । ये दो समस्या दूर हो जाए तो फिर देश समस्याओं से मुक्त हो सकता है ।


भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि देश में वर्तमान समय में केवल दो समस्याएँ हैं- एक कांग्रेस और दूसरी कोरोना है। हमें इन दोनों को ही परास्त करने की जरूरत है। कोरोना जीवन के लिये हानिकारक है तो कांग्रेस देश के लिये हानिकारक है। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने मरवाही विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर गुरुवार को अंडी, नेवसा, चुक्तिपानी में चुनावी सभा को संबोधित किया।

नेता प्रतिपक्ष श्री कौशिक ने कहा कि विकास विरोधी कांग्रेस के लोग केवल साड़ी और लबारी के सहारे भ्रम फैलाकर मरवाही में विजय का सपना देख रहे हैं। जनता पूरी तरह के भाजपा के साथ है। इन सबसे परेशान कांग्रेस केवल सत्ता का गलत इस्तेमाल कर भय फैला रही है। श्री कौशिक ने कहा कि हमारे आस-पास कुछ सामान देकर मतदाताओं को प्रभावित करने वाले आ रहे हैं। उनसे एक ही सवाल किया जाना चाहिये कि हमारी उस आवास योजना का क्या हुआ, जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू की है। जो हमारा हक मार रहे हैं, उन्हें जवाब देने का समय आ गया है। 

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष के सामने बच्चों की भीड़ मौजूद थी लेकिन नेता प्रतिपक्ष का ध्यान इनकी तरफ नहीं था । सभी बच्चे बिना मास्क के उनका भाषण सुन रहे थे कि देश में दो ही समस्या है कोरोना और कांग्रेस ।

कांग्रेस केवल दुराग्रह के सहारे ही मरवाही चुनाव जीतना चाहती है- नंदकुमार साय 

इसी सिलसिले में भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय ने मड़वाही और निमधा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में छल और बल का कोई स्थान नहीं होता है। कांग्रेस केवल दुराग्रह के सहारे ही मरवाही चुनाव जीतना चाहती है। लगातार कांग्रेस का जनधार कमजोर होता जा रहा है, इसलिये ही कांग्रेस अपनी तयशुदा हार को लेकर परेशान है। श्री साय ने कहा कि कांग्रेस के आलानेता अपने दिल्ली दरबार को खुश करने के लिये करने में लगे है।

Related Articles

Back to top button