close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / Uncategorized / कोरोना पाजिटिव लोगों को लेने गांव पहुंचे पुलिस और स्वास्थ्य कर्मीयों को गांव वालों ने खदेड़ा ।
.

कोरोना पाजिटिव लोगों को लेने गांव पहुंचे पुलिस और स्वास्थ्य कर्मीयों को गांव वालों ने खदेड़ा ।

Advertisement

जांजगीर के मूलमूला थाना क्षेत्र के सेमरिया की घटना ।

पुरूषों के साथ महिला एवं बच्चों ने भी किया जमकर हंगामा ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 25.08.2020

 

जांजगीर -गांव में कोरोना पाजिटिव निकलने के बाद जब स्वास्थ्यकर्मी उन्हें लेने गांव पहुंचे तो पूरा गांव स्वास्थ्य कर्मीयों पर बिफर गया । फिर क्या था स्वास्थ्य विभाग के लोग उल्टे पैर भागने पर मजबूर हो गए । बाद में पुलिस आई लेकिन गांव वाले फिर भी नहीं माने । पुरा मामला बिलासपुर जिले की सरहद से लगे जांजगीर-चांपा जिले के मूलमुला क्षेत्र में आने वाले सिमरिया गांव में कल 33 लोगों की कोरोनावायरस रिपोर्ट पाजिटिव थी।

इन मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में ले जाने के लिए स्वास्थ्य अमला कल सेमरिया गांव पहुंचा। एक साथ गांव के 33 लोगों को अस्पताल ले जाने के लिए पहुंचे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मियों को देखकर गांव की महिलाएं भड़क गईं और हंगामा करने लगीं। महिलाओं का कहना था कि सभी को गांव से ले जाया जा रहा है।यह गलत बात है।


महिलाओं का कहना था कि इन सभी का गांव में ही इलाज किया जाए।वहीं इन 33 लोगों से संबंधित परिजनों और ग्रामीणों की सैंपलिंग किए जाने की बात को लेकर भी महिलाएं भयंकर भड़क गईं। जिससे वहां घंटों माहौल गरमाया रहा।इतना ही नहीं वरन महिलाओं ने गांव के 33 पॉजिटिव मरीजों को लेने पहुंचे डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों तथा पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ा कर गांव से भगा दिया। बाद में रात को पुलिस फोर्स ने गांव पहुंच कर लोगों को समझाने बुझाने की काफी कोशिश की जिसके बाद कहीं मामला कुछ हद तक शांत हो पाया.।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

प्रदेश में स्कूल संचालन को लेकर हर दिन नए आदेश । अब छठवीं से ग्यारहवीं तक नहीं लगेगी कक्षाएं ।

Advertisement फिर पहली से पांचवीं की कक्षाओं का संचालन क्यों ? करोना ...

error: Content is protected !!