करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

विवादित और विभाग की इमेज खराब करने वाले जिला कार्यक्रम अधिकारी सुरेश सिंह को फेंका गया सुकमा निशा मिश्रा होंगी बिलासपुर की नई जिला कार्यक्रम अधिकारी ।

सुपरवाईजर को प्रतांडित करने वाले मामले में होेने वाली है जांच लेकिन जांच के पहले ही साहब को सुकमा भेजा गया ।

 

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 19.08.2021

बिलासपुर बिलासपुर जिले के विवादित जिला कार्यक्रम अधिकारी सुरेश सिंह को बिलासपुर से सुकमा का रास्ता दिखा दिया गया है । शासन से आए एक आदेश के बाद सुरेश सिंह को सुकमा भेज दिया गया है अब उनकी जगह क्षेत्रीय प्रशिक्षण संस्थान की उपसंचालक निशा मिश्रा को बिलासपुर जिले की जिम्मेदारी दी गई है ।


विदित हो कि सुरेश सिंह अपने पूरे कार्यकाल के दौरान विवादों से घिरे रहे हैं । इनके कार्यकाल में कई विकासखंडों में रेडी टू ईट की अवैध बिक्री गौशाला में हो रही थी जबकि कुछ ही दिन पूर्व बिलासपुर की एक सुपरवाईजर ने भी इन पर प्रताडंना का आरोप लगाया था । जिसकी जांच के लिए विभाग ने पांच सदस्यी जांच टीम का गठन किया था लेकिन अंदरूनी सूत्रों की मानें तो अभी तक इस मामले में कोई जांच नहीं हुई है जबकि पंद्रह दिन के अंदर जांच रिपोर्ट सौंपी जानी थी ।


सुरेश सिंह के विवादों और विभाग की बिगड़ रही छवी के कारण उन्हें बिलासपुर से सुकमा भेज दिया गया है लेकिन देखना होगा क्या इसके बाद विवाद सुरेश सिंह का पीछा छोड़ते हैं या नही । या इन अधिकारी महोदय की कार्यशैली बिलासपुर में जैसी थी वैसी ही सुकमा में भी रहने वाली है ।

Related Articles

Back to top button