करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

यूपी के हाथरस मे हायतौबा मचाने वाली कांग्रेस के मंत्री का बलरामपुर की घटना को लेकर बेतुका और विवादित बयान ।

मंत्री शिव डहरिया का विवादित बयान, छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म की घटना को बताया छोटी घटना ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 03.10.2020

 

रायपुर – यूपी के हाथरस में हुई घटना से जहां पूरा देश उद्वेलित है वहीं सभी राजनैतिक दलों के मंत्री विधायक और सांसद हर दिन अजीबो गरीब बयान दे रहे हैं । कल ही प्रदेश के पूर्व सीएम रमनसिंह ने बलरामपुर की घटना को उठाते हुए टविट किया था कि छग के बलरामपुर मे नाबालिग के साथ हैवानों ने दरिंदगी की लेकिन कांग्रेस सरकार न्याय दिलाने की जगह मामले को दबाने में लग गई ।

डा रमनसिंह ने राहुलगांधी और प्रियंका गांधी को टैग करते हुए कहा यदि संवेदनाएं हो तो इस बेटी को भी न्याय दिलाने छग से जवाब मांगे ।

आज इसी मामले में रायपुर मे प्रदेश के मंत्री शिव डहरिया ने विवादित बयान दे डाला मंत्री महोदय का कहना था कि छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म की छोटी मोटी घटना हुई है स्थानीय प्रशासन जांच करेगी ।

ज्ञात हो कि बलराम में एक किशोरी को नशीली दवा खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है । और यूपी के हाथरस में भी यहीं कांड हुआ है । यूपी में भाजपा की सरकार हे तो छग में में कांग्रेस की ऐसे में यूपी को लेकर कांग्रेस भाजपा को घेर रही है तो छग की घटना को लेकर भाजपा कांग्रेस को घेर रही है । याने दोनों पार्टी के लिए दुष्कर्म सिर्फ राजनीति का मुद्दा बन गया है ।

Related Articles

Back to top button