close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / हिम्मत देने वाली खबर मुंगेली के लोरमी से – जिले के 82 वर्षीय बुजुर्ग दम्पत्ति ने जीती कोविड से जंग!
.

हिम्मत देने वाली खबर मुंगेली के लोरमी से – जिले के 82 वर्षीय बुजुर्ग दम्पत्ति ने जीती कोविड से जंग!

Advertisement

आपकी हिम्मत और जागरूकता इस समय सबसे ज्यादा जरूरी ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 19.04.2021

ब्यूरो चीफ- रुपेन्द कुमार

मुंगेली –   करोना के इस संक्रमण काल में आपके लिए सबसे बड़ी दवा यही है कि आप हिम्मत रखें और सावधानी रखें घबराएं नहीं ।  नगर पंचायत लोरमी के वार्ड क्रमांक 06 के कोरोना पाॅजीटिव 82 वर्षीय बुजुर्ग दम्पत्ति  पेथाभाई सापरिया और उनकी पत्नी श्रीमति गोदावरी ने कोरोना को मात देकर जंग जीत ली है और वे स्वास्थ्य होकर सामान्य जीवन जी रहे है।

स्वास्थ्य विभाग के प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के नगर पंचायत लोरमी के वार्ड क्रमांक 06 के 82 वर्षीय बुजुर्ग दम्पत्ति  पेथाभाई सापरिया और उनकी पत्नी श्रीमति गोदावरी कोरोना पाॅजीटिव पाये गये थे और जाॅच के दौरान उनकी आक्सीजन  लेवल कम होने लगा था। जिसे देखते हुए उनके द्वारा 108 एम्बुलेंस को फोन कर जिला चिकित्सालय मुंगेली पहुॅचे।

डाॅक्टरों द्वारा जाॅच उपरांत बुजुर्ग दम्पत्ति को डेडिकेटेड कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया। जिला प्रशासन के दिशा-निर्देश में तत्काल बुजुर्ग दम्पत्ति श्री पेथाभाई सापरिया और उनकी पत्नी श्रीमति गोदावरी को आक्सीजन  युक्त बेड उपलब्ध कराया गया। तत्पश्चात् उनकी नियमित स्वास्थ्य परीक्षण और दवाईयों के अलावा उन्हे गुणवत्ता युक्त पौष्टिक भोजन, पेयजल और साफ-सफाई इत्यदि की समूचित व्यवस्था की गई।

जिसके फलस्वरूप बुजुर्ग दम्पत्ति ने कोरोना से जंग जीत कर नगर पंचायत लोरमी स्थित अपने घर में स्वस्थ और सामान्य जीवन जी रहे है। डाॅक्टरों ने कहा कि कोरोना से बिल्कुल न घबराएं लेकिन इसे पूरी गंभीरता से लेते हुए शासन के दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए। ताकि कोरोना से जंग जीता जाएं।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kusmunda Police – डीजल चोर और जुवाड़ियों पर कार्यवाही ।

Advertisement आरोपियों के विरूद्ध धारा- 13 जुआ एक्ट के तहत की गई ...

error: Content is protected !!