close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / बच्चों से पौधारोपण करवाते गई एक बैगा बच्ची की जान कई घायल ।
.

बच्चों से पौधारोपण करवाते गई एक बैगा बच्ची की जान कई घायल ।

Advertisement

ट्रेक्टर पलटने से हुआ हादसा कई छोटे बैगा बच्चे घायल , लेकिन जिम्मेदारी किसकी पता ही नहीं ?
खबर कब्हर करने पत्रकार का मोबाईल छिना गुरूजी ने ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 16.08.2021

करगीरोड कोटा पंद्रह अगस्त को पौधा रोपण के एक कार्यक्रम में ट्रेक्टर में बच्चों से पौधे ढुलाई के दौरान ट्रेक्टर पलटने से एक बच्ची की मौत हो गई वहीं कई बच्चे घायल हो गए जिनका ईलाज बेलगहना के एक प्रायवेट अस्पताल में चल रहा है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कल कोटा जनपद पंचायत के करही कछार के बैगा पारा में पौधारोपण होने वाला था । अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक पौधा रोपण का कार्यक्रम किसी एनजीओ ने आयोजित किया था और ट्रेक्टर से पौधों की ढुलाई बेलगहना नर्सरी से बैगापारा तक करवा रही थी ।


मजदूर नहीं मिलने के कारण पौधे ढुलाई में बच्चों को समाोसा और पैसे का लालच देकर शामिल कर लिया बच्चे भी खेल खेल में और ट्रेक्टर के लालच में पौधा ढुलाई के लिए चले गए लेकिन पौधे लेकर आता टेªक्टर दुर्घटना का शिकार हो गया जिसमें दस साल की रामेश्वरी की मौत हो गई और कई बच्चे घायल हो गए जिनका ईलाज बेलगहना के एक अस्पताल में चल रहा है ।


मृतक रामेश्वरी की मां अब स्कूल के चक्कर लगा रही है कि कहीं से कोई मदद मिल जाए । मृतक रामेश्वरी की मां सवनी बाई का कहना था हम लोगों को मालूम ही नहीं कि कब बच्चे लोगों को पौधे के लिए ले गए । जब दुर्घटना हो गई तब हमें पता चला ।


बेलगहना चोैकी में भी इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है । लेकिन इस गंभीर मामले में अभी तक किसी की जिम्मेदारी तय नहीं हुई है । स्कूल जाने वाले बैगा बच्चों को क्या न्याय मिल पाता है पता नहीं ।

 

गुरूजी ने की पत्रकार से बदसलुकी –  इस बीच खबर कव्हर करने कोटा के छत्तीसगढ़ संवाददाता रामनारायण यादव  के मोबाईल को प्राथमिक शाला डोगरीपारा में पदस्थ एक शिक्षक पवन दुबे ने लूट लिया और फोटो तथा खबर बनाने से मना किया । इस बात से भड़के हुए पत्रकारों ने थाने में गुरूजी की शिकायत कर दी ।

पवन दुबे गुरूजी प्राथमिक शला डोंगरीपारा

जोश में आए गुरूजी को तत्काल ही होश आया कि गलती हो गई है तो उन्होंने किसी और के माध्यम से पत्रकार का मोबाईल थाने भिजवा दिया और अपनी गलती के लिए माफी मांगने लगे । यानी प्रदेश में अब पत्रकारों को बाहुबलियों से तो खतरा था ही स्कूल में पढ़ाने वाले गुरूजी लोग भी अब दादागिरी में उतर आए हैं । पत्रकार ने इस पूरे मामले की शिकायत कोटा बीईओ से की करने की बात कही है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kota Police – नशे के कारोबारियों की विरुद्ध कार्यवाही ।

Advertisement http://Kota Police – Action against drug dealers.करगीरोड कोटा शुक्रवार 24.09.2021 – ...

error: Content is protected !!