करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

4000 की रिश्वत लेते महिला पटवारी को रंगे हाथों पकड़ी एसीबी की टीम ने ।

ऋण पुस्तिका सुधारने के लिए पटवारी ने मांगे थे चार हजार रूपए ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 13.05.2020

 

रायगढ़ – ऋण पुस्तिका में सुधार करने के लिए एक महिला पटवारी ने आवेदक से चार हजार रूपए की रिश्वत मांगी । इस बात की शिकायत आवेदक ने एसीबी से कर दी जिसके बाद आज एसीबी बिलासपुर की टीम ने उक्त महिला पटवारी को चार हजार रूपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार देवगांव तह खरसिया जिला रायगढ के रहने वाले संजय साहू ने एसीबी से शिकायत की कि ऋण पुस्तिका में उसके दो नाबालिग भाईयों के नाम चढ़ाने के लिए पटवारी सुमित्रा सिदार के द्वारा घुमाया जा रहा है तथा चार हजार रूपए इस काम के लिए मांगे जा रहे हैं ।
एसीबी ने पूरे मामले की तस्दीक करके संजय साहू को चार हजार रूपए दिए तथा पटवारी के पास भेज दिया । संजय साहू ने पटवारी को चार हजार रूपए दिए और एसीबी को सिग्नल दिया कि पैसा दे दिया गया है । सिग्नल मिलते ही एसीबी की टीम ने पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया । पटवारी के पास से चार हजार रूपए भी जप्त कर लिए गए हैं ।
एसीबी आगे की कार्यवाही में जुटी हुई । एसीबी की टीम में डीएसपी आदित्य हीराधर , डीएसपी अभिषेक केसरी , निरीक्षक रूद्राक्ष , उप निरीक्षक मुकेश शर्मा , एवं आरक्षक अमित और चिक्कू ने ये कार्यवाही की ।

Related Articles

Back to top button