close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / एजुकेशन / BRC Cashbook – बीआरसी में केैश बुक संधारण कराना है तो पांच सौ से एक हजार तय है रेट।
.

BRC Cashbook – बीआरसी में केैश बुक संधारण कराना है तो पांच सौ से एक हजार तय है रेट।

Advertisement

BRC Cashbook कई प्रधान पाठकों ने लिखित में लेखापाल की शिकायत की

जशपुर /30.09.2021 गुरूवार  – बीआरसी BRC Cashbook आफिस में यदि कैश बुक का संधारण करवाना है तो इसके लिए लेखापाल ने अपना मेहनताना तय करके रख दिया है । मेहनताना कैश बुक संधारण करवाने वाले को देखकर तय किया जाता है किसी से पांच सौ तो किसी से एक हजार ।


भ्रष्टाचार का ये कारनामा होता है जशपुर जिले के पत्थलगांव के बीआरसी कार्यालय में । यहां पदस्थ लेखापाल किशोर मेहर के उपर कैश बुक BRC Cashbook संधारण के लिए पांच सौ से एक हजार रूपए की राशि लेने का आरोप कई प्रधान पाठकों ने लिखित रूप में किया है ।


छत्तीगसढ़ तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने भी इस पूरे मामले की शिकायत जशपुर कलेक्टर से की है । तथा बीआरसी के लेखापाल किशोर मेहर पर अवैध रूप से कैश बुक BRC Cashbook संधारण के लिए पैसे लेेने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है । इसके अलावा संघ ने ये भी आरोप लगाया कि लेखापाल के द्वारा अपनी पत्नि के नाम पर एलआईसी की एजेंसी ली गई है और शिक्षकों से दबाव पूर्वक पालिसी लेने के लिए कहा जाता है ।


प्राथमिक शाला दर्रापारा ,प्राथमिक शाला बंधनपुर और प्राथमिक शाला बाड़ी बधान के प्रधान पाठकों ने लिखित में बयान दिया है कि लेखापाल ने उनसे कैश बुक संधारण के लिए पांच-पांच सौ रूपए की राशि ली है ।

दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए लेखापाल मेहर का कहना था – ऐसा कुछ नहीं है अब पता नहीं क्यों ऐसा आरोप लगाया जा रहा है । काम करने के लिए किसी से भी इस तरह से पैसा नहीं लिया जाता ।


देखना होगा इस मामले में उच्च अधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

सकोला तहसील के निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों ने सचिव छ.ग.शासन राजस्व एवं आपदा प्रबंधन को भेजा माँग पत्र ।

Advertisement जनप्रतिनिधियों ने दावा आपत्ति जीपीएम कलेक्टर को पेश की दबंग न्यूज ...

error: Content is protected !!