close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / कुछ तो अपनी जिम्मेदारी समझो , कोटा हास्पीटल में टेस्ट हो रहा कि मेला लगा है । एक दूसरे पर चढ़े जा रहे लोग ।
.

कुछ तो अपनी जिम्मेदारी समझो , कोटा हास्पीटल में टेस्ट हो रहा कि मेला लगा है । एक दूसरे पर चढ़े जा रहे लोग ।

Advertisement

ऐसे में तो जिसे नहीं होगा वो भी संक्रमित हो जाएगा । अस्पताल प्रबंधन ध्यान देवें ।
टेस्टिंग वाली जगहों पर गोल घेरे बनाए जिससे लाईन से और सुरक्षित टेस्ट हो सके ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 30.04.2021

करगीरोड कोटा – कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में करोना टेस्ट हो रहा है । हर दिन सौ से डेढ़ सौ और दो सौ लोग यहां टेस्ट करवाने आ रहे हैं । लेकिन यहां सुविधाएं कुछ भी नहीं है । दो दिन पहले तक यहां ऐसी धूप रहती थी कि पूछा मत । बाद में यहां टेंट की व्यस्था नगर पंचायत अध्यक्ष की तरफ से करवाई गई ।

 

लेकिन जहां टेस्ट हो रहा है वहां लोगों की ऐसी भीड़ उमड़ रही है कि लोग एक दुसरे के उपर चढ़े जा रहे । कहीं कोई फिजिकल डिस्टेंसिग नहीं है । ऐसे में जो निगेटीव होंगे उनके भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाएगा ।


आज भी अस्पताल में काफी भीड़ है और लोग एकदम से सटे हुए हैं । एक जागरूक नागरिक ने आज की जो तस्वीर भेजी वो वाकई में चिंताजनक है । अस्पताल प्रबंधन कम से कम यहां गोल घेरे तो डाल ही सकता है कि लोग बिना धक्का मुक्की के दूर दूर खड़े रहें और अपना टेस्ट करवाएं । भले पचास टेस्ट कम हो लेकिन सुरक्षित और सहीं टेस्ट हो ताकि संक्रमण ना फैले ।

टेस्ट कराने जा रहे लोगों से और अस्पताल प्रबंधन से निवेदन है कि कृपया सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए ही जांच करवाएं । स्वास्थ्य विभाग आपकी ही सेवा में लगा हुआ है । स्वास्थ्य विभाग कम से कम टेस्टिंग वाली जगहों पर गोल घेरे बना दे और लाईन से सुरक्षित ढंग से लोगों के टेस्ट करे जिससे संक्रमण का खतरा कम हो ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kota Police – नशे के कारोबारियों की विरुद्ध कार्यवाही ।

Advertisement http://Kota Police – Action against drug dealers.करगीरोड कोटा शुक्रवार 24.09.2021 – ...

error: Content is protected !!