Uncategorizedकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कटघोरा का कोरोना कनेक्शन ,फिर आए सात नए मामले सामने ।

प्रदेश में कुल 25 पाजिटिव में से 16 जमाती या उनके संपर्क में आए ।

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 12.04.2020

रायपुर – प्रदेश में बिती देर रात कोरोना पाजिटिव के सात नए मामलों की पुष्टि हुई है । और ये सातों मामले भी उसी हाॅट स्पाट से हैं जिसका नाम कटघोरा है । बिते कुछ दिनों में कटघोरा कोरोना का सबसे बड़ा केन्द्र बिन्दु बनकर उभरा है । यहां से पहले भी नौ मामले सामने आ चुके हैं और इस प्रकार ये सात मामले जोड़ दिए जाए तो यहां से कोरोना पाजिटिव की संख्या 16 हो गई है । नए मिले सात मामलों में भी पांच पुरूष और दो महिला हैं । इसके पहले भी मिले सात मामलों में पांच पुरूष और दो महिलाएं थी । इस प्रकार अभी तक प्रदेश में कुल 25 कोरोना पाजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से दस लोग रिकवर होकर ठीक हो चुके हेैं ।


आठ और नौ अप्रेल को कटघोरा से आठ मामले सामने आए थे उसके बाद प्रशासन ने कटघोरा को सील कर दिया था और उनके परिजन या निकटतम लोगों के 123 सैपल कलेक्ट किए थे जिनमें से सात की रिपोर्ट देर रात आई जिसमें से सात पाजिटिव पाए गए । अंदरूनी सूत्रों की माने तो ये आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है ।


कटघोरा के वार्ड ग्यारह पुरानी बस्ती से निकले एक केस ने किस तरह से हालात को बिगाड़ा है ये साफ नजर आ रहा है । इसलिए अभी भी मौका है आप अपने घरों में सुरक्षित ही रहे , लाॅक डाउन का पालन करें और बेवजह घरों से ना निकले । जो कर्मवीर इस समय घरों से निकल कर अपनी डयूटी निभा रहे हैं उनका सहयोग करें ।

Related Articles

Back to top button